Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 में खतरों से खेलते दिखे Karanveer Mehra, इस दिन ऑन एयर होगा रोहित शेट्टी का शो

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अभी तक इस शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जिसमें कंटेस्टेंट अपने डर पर काबू पाते हुए खतरों से खेलते नजर आ रहे हैं। अब मेकर्स ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें करणवीर मेहरा नजर आ रहे हैं। अब शो के ऑन एयर होने की डेट भी सामने आ गई है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 13 Jul 2024 05:59 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के बाद अगर कोई रियलिटी शो फैंस का पसंदीदा है, तो वो है खतरों के खिलाड़ी। इस शो के अभी तक 13 सीजन आ चुके हैं और अब ऑडियंस इसके 14वें सीजन का इंतजार कर रहे हैं। शो को लेकर सोशल मीडिया पर अभी तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं, जिसमें कंटेस्टेंट के नाम से लेकर ये कहां शूट हो रहा है जैसी कई चीजें इसमें शामिल है।

हालांकि, फैंस खतरों के खिलाड़ी के ऑन एयर होने का इंतजार कर रहे हैं और अब मेकर्स ने उनका ये इंतजार भी खत्म कर दिया है। एक नए प्रोमो के साथ इस रियलिटी शो के ऑन एयर होने की डेट से पर्दा उठ गया है। चलिए जानते हैं रोहित शेट्टी का यह शो कब, कहां और कितने बजे आने वाला है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 Promo: कभी अटके, तो कभी झटके, रोहित शेट्टी के शो में उड़े TV क्वीन शिल्पा शिंदे के तोते

इस दिन ऑन एयर होगा खतरों के खिलाड़ी

कलर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर इसका नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि करणवीर मेहरा खतरों का सामना करते हुए नजर आ रहे हैं। फिर रोहित आते हैं और उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि ऊपर है चॉपर, नीचे है पानी और बीच में है करणवीर, जिसे याद आएगी उसकी नानी। मैं लिखूंगा डर की नई कहानियां इन रोमानिया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसका वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में जानकारी दी गई है कि करणवीर के टशन को चैलेंज करने रोहित शेट्टी लाए खतरे का नया मिशन। यह शो 27 जुलाई को ऑन एयर होने वाला है।

यहां देख सकेंगे खतरों का शो

खतरों के खिलाड़ी को हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे से कलर्स और जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है।

ये कंटेस्टेंट हैं शो का हिस्सा

इस नए सीजन में निमृत कौर अहलूवालिया, सुमोना चक्रवर्ती, गश्मीर महाजन, शिल्पा शिंदे, शालीन भनोट और अभिषेक कुमार समेत कई कंटेस्टेंट इसका हिस्सा बने हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 Finalists: टूट गया अभिषेक-शालीन का सपना, विनर बनने के लिए इन दो से भिड़ेंगी टाइगर की बहन