Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: कृष्णा श्रॉफ ने की भाई Tiger Shroff की तारीफ, बोलीं- 'वो बिल्कुल अलग इंसान है'

दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ जल्द रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 में दिखाई देने वाली हैं। अभी तक उनके कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जिसमें वह खतरनाक स्टंट को आसानी से करते हुए नजर आई हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने अनुभव को शेयर किया है। साथ ही टाइगर के बारे में भी बात की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 21 Jul 2024 07:53 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 कृष्णा श्रॉफ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 14 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अब से 6 दिन बाद यह शो टीवी पर ऑनएयर होने के लिए तैयार है। इस बार शो में दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी दिखाई देने वाली हैं। उनके कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं, जिसमें वह खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दी थीं।

इस बार खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन की जगह रोमानिया में हुई है। हाल ही में कृष्णा ने एएनआई से बातचीत करते हुए शो में चुनौतीपूर्ण स्टंट करने के अपने अनुभव को शेयर किया है। साथ ही भाई टाइगर को लेकर भी बात की है।

यह भी पढ़ें: KKK 14: सांपों से भरे बॉक्स में कंटेस्टेंट आशीष मेहरोत्रा ने डाला हाथ, खतरनाक स्टंट देख निकल जाएगी चीख

एक्टर को सुपर हीरो कहती हैं कृष्णा

कृष्णा ने बात करते हुए कहा कि टाइगर बिल्कुल अलग इंसान है। मैं उन्हें सुपर हीरो कहती हूं। शो में एंट्री करने से पहले टाइगर और मैं साथ बैठकर टीवी पर 'खतरों...' के पिछले सीजन के हाइलाइट्स देखा करते थे। हमने कुछ हाइट वाले स्टंट देखे और उन्होंने मुझसे कहा कि अरे भागो हार्नेस है, तो क्या ही हो सकता है, लेकिन मेरा विश्वास करो कोई भी आपको 'खतरों' के लिए तैयार नहीं कर सकता। यह एक दिमागी खेल है। यह हमारे दिमाग की शक्तियों का टेस्ट करता है।

कृष्णा के लिए बड़ा मंच है खतरों के खिलाड़ी

कृष्णा श्रॉफ ने आगे बात करते हुए कहा कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' मेरे लिए एक बड़ा मंच है। इससे पहले दर्शकों ने मुझे सिर्फ एक बार देखा था। इसके बाद में वह मेरे बारे में और जान लेंगे। मुझे उम्मीद है कि मैं लोगों तक यह बात पहुंचाने में सक्षम हूं। मैं एक इंसान के रूप में क्या करने में सक्षम हूं।

कृष्णा बनेंगी शो की विनर?

दरअसल, एक्स पेज गॉसिप टीवी की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में तीन कंटेस्टेंट ने अपनी जगह बनाई है। इसमें गश्मीर महाजनी, करणवीर मेहरा और कृष्णा श्रॉफ का नाम है, जो ट्रॉफी लेने के बेहद करीब हैं। ऐसे में क्या एक्टर की बहन विनर बन पाएंगी।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 में शुरू हुआ आसिम रियाज VS अभिषेक कुमार, शुरुआती एपिसोड में ही बन बैठे एक दूसरे के दुश्मन!