Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mohsin Khan को मिला था Khatron Ke Khiladi 14 का ऑफर, एक सपने की वजह से बिगड़ गई बात

खतरों के खिलाड़ी 14 में टीवी और फिल्म के कई नामी चेहरे नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में एक और पॉपुलर एक्टर का नाम शामिल था लेकिन उन्होंने आखिर में शो में शामिल होने से इनकार कर दिया। ये कोई और नहीं बल्कि ये रिश्ता क्या कहलाता फेम मोहसिन खान थे। एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 22 Aug 2024 02:41 PM (IST)
Hero Image
मोहसिन को मिला था 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ऑफर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बना हुआ है। हर सीजन की तरह इस बार भी शो के मेकर्स ने नए-नए चेहरे और पॉपुलर सितारों को शामिल करने की कोशिश की है। हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 14' का प्रीमियर हुआ, इसके साथ ही सभी कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए। इस बीच एक्टर मोहसिन खान ने खुलासा किया कि इस सीजन के लिए उनका नाम लगभग तय था, लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया।

'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर मोहसिन खान के नाम की चर्चा थी, लेकिन अब एक्टर ने खुद कन्फर्म कर दिया है कि उन्हें मेकर्स ने अप्रोच किया था।

सपने की वजह से पीछे किए कदम

मोहसिन खान ने खुलासा किया है कि उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ऑफर मिला था, लेकिन वो शो का हिस्सा नहीं बन सके। पिंकविला के साथ बातचीत में एक्टर ने बताया कि वो शो के मेकर्स के साथ मीटिंग के लिए गए थे और उन्हें लगा कि वो शो कर सकते हैं, क्योंकि मीटिंग में बात बन गई। हालांकि, उसी रात उन्हें एक लिफ्ट में फंसने और नीचे गिरने का सपना आया। फिर मोहसिन डर गए और उन्होंने मेकर्स से कहा कि वो शो नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 शो में बुरी तरह घायल हुई थीं Aditi Sharma, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

अगले सीजन में होंगे शामिल

मोहसिन खान ने आगे कहा कि डरावना सपना देखने के बाद उन्होंने सोचा कि वो शो नहीं कर सकते, लेकिन शायद अगले साल कोशिश कर सकते हैं। उन्हें उम्मीद है कि वो खतरों के खिलाड़ी 15 का हिस्सा बनेंगे।

केकेके14 के धुरंधर खिलाड़ी

इस साल 'खतरों के खिलाड़ी' में रोहित शेट्टी ने एक बार फिर होस्ट के तौर पर वापसी की है। वहीं, आसिम रियाज, करणवीर मेहरा, अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, गश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ, नियति फतनानी, आशीष मेहरोत्रा, शिल्पा शिंदे, अदिति शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया और सुमोना चक्रवर्ती का नाम कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल है। अब तक 'खतरों के खिलाड़ी 14' से अदिति शर्मा, कृष्णा श्रॉफ और शिल्पा शिंदे का एलिमिनेशन हो चुका है।

यह भी पढ़ें- KKK 14 Contestants: निमृत से अभिषेक तक, खतरों से खेलने के लिए तैयार ये 10 खिलाड़ी, फैंस को खली इस एक्टर की कमी