Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKK 14: सांपों से भरे बॉक्स में कंटेस्टेंट आशीष मेहरोत्रा ने डाला हाथ, खतरनाक स्टंट देख निकल जाएगी चीख

खतरों के खिलाड़ी एक ऐसा रियलिटी शो है जो अच्छे अच्छों की हालत खराब कर सकता है। यहां हर सीजन में डर का लेवल कुछ ऐसा होता है जिसे देख ऑडियंस तक की रूह कांप जाए। इस महीने खतरों के खिलाड़ी 14 की शुरुआत होगी। कंटेस्टेंट्स को किस तरह के टास्क से दो चार होना पड़ेगा इसकी एक छोटी सी झलक सामने आ चुकी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 17 Jul 2024 09:36 PM (IST)
Hero Image
'खतरों के खिलाड़ी 14'. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरनाक खतरों से भरा रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है। 13 सक्सेसफुल सीजन के बाद अब मेकर्स 14वें सीजन के साथ हाजिर होंगे। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए कंटेस्टेंट्स ने कमर कस ली। शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देख लग रहा है कि नए सीजन के साथ डर का लेवल भी बढ़ने वाला है।

'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर बना है क्रेज

'खतरों के खिलाड़ी 14' में शालीन भनोट (Shalin Bhanot), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), आसिम रियाज (Asim Riaz), सहित कई नामी कंटेस्टेंट्स हैं। इस बार के सीजन में कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं, जिनके गेम प्लान का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इनमें आसिम रियाज का नाम सबसे ऊपर है। बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले वह सोशल मीडिया पर ज्यादा अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं।  

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 में खतरों से खेलते दिखे Karanveer Mehra, इस दिन ऑन एयर होगा रोहित शेट्टी का शो

नए प्रोमो ने बढ़ाई धड़कनें

शो के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। एक में आसिम और अभिषेक के बीच लड़ाई देखने को मिली। अब नए प्रोमो में बढ़े हुए खतरे का लेवल देखने को मिला है। कंटेस्टेंट आशीष मेहरोत्रा ने सांपों से भरे बक्से में हाथ डालकर अपने टास्क को अंजाम दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन भनोट उनका कॉन्फिडेंस बढ़ाते हुए देखे गए हैं। हालांकि, वह टास्क पूरा कर पाए या नहीं, यह तो शो शुरू होने के बाद ही पता लग पाएगा।

इस दिन से शुरू हो रहा शो

रोहित शेट्टी का होस्टेड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का आगमन 27 जुलाई से कलर्स चैनल पर होगा। शो शुक्रवार और रविवार रात 9.30 बजे आएगा।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 में शुरू हुआ आसिम रियाज VS अभिषेक कुमार, शुरुआती एपिसोड में ही बन बैठे एक दूसरे के दुश्मन!