Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में सबके छक्के छुड़ाएगी ये हसीना, मोनालिसा से ले चुकी हैं पंगा!

खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 14) की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। शो को लेकर अब तक कई अपडेट्स आ चुके हैं। खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए सभी कंटेस्टेंट मई के अंत तक शूटिंग के लिए रवाना हो जाएंगे। इस बीच शो में शामिल होने वाली एक और कन्फर्म एक्ट्रेस का नाम सामने आया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 14 May 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
रोहित शेट्टी के शो में सबके छक्के छुड़ाएगी ये हसीना, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी का रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 अपनी शूटिंग के नजदीक पहुंच गया है। शो के लिए लगभग 11 कंटेस्टेंट्स कन्फर्म भी हो चुके हैं। इस बीच अब एक और सेलिब्रिटी का नाम खतरों के खिलाड़ी 14 सामने आया है, जो टीवी पर बहू बनकर खूब नाम कमा चुकी हैं।

खतरों के खिलाड़ी में टीवी और बिग बॉस के कई स्टार्स नजर आते हैं। सीजन 14 को लेकर भी ऐसी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें- 'बिग बॉस' में गदर काटने वाला ये हैंडसम हीरो KKK14 के लिए हुआ कन्फर्म, बॉलीवुड एक्टर की बहन भी करेगी एंट्री

कहां होगी KKK14 की शूटिंग ?

खतरों के खिलाड़ी 14 की लेटेस्ट अपडेट की बात करें, तो ज्यादातर कंटेस्टेंट्स के पेपर वर्क हो चुके हैं। मई के आखिरी हफ्ते में शूटिंग के लिए सभी सेलेब्स रवाना भी हो सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग खूबसूरत शहर रोमानिया में होगी। शो के लिए कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है।

KKK14 में हुई किसकी एंट्री ?

खतरों के खिलाड़ी 14 में हिस्सा लेने के लिए टीवी की पॉपुलर एक्टर नियति फतनानी हामी भर दी है। एक्ट्रेस शो की कन्फर्म कंटेस्टेंट्स हैं। नियति फतनानी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो नजर, चन्ना मेरेया, ये मोह मोह के धागे और डी4- गेट अप एंड डांस जैसे पॉपुलर टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। नजर में नियति के साथ मोनालिसा भी शामिल थीं। नियति शो की हीरोइन थी, तो वहीं मोनालिसा ने विलेन का किरदार निभाया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Niyati Fatnani (@niyatifatnani)

एक्साइटेड हैं नियति फतनानी 

खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल होने को लेकर नियति फतनानी बेहद एक्साइटेड हैं। शो को लेकर उन्होंने कहा, "खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन रियलिटी शो के क्षेत्र में मेरी शुरुआत होगी। मैं इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। मुझे विश्वास है कि ये शो मुझे अपने डर पर काबू पाने, अपनी लिमिट से आगे बढ़ने और नई चीजें सीखने का सही मौका देगा।"

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 में 'भाबीजी घर पर है' की ये हसीना उड़ाएगी गर्दा, 'बिग बॉस' में मचा चुकी हैं सनसनी

KKK14 के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स

खतरों के खिलाड़ी में कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट पर नजर डालें तो, इनमें नियति फतनानी के अलावा असीम रियाज, कृष्णा श्रॉफ, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, अदिति शर्मा, करण वीर मेहरा और शालीन भनोट जैसे जाने- माने नाम शामिल हैं।