Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron ke Khiladi 14 से कट गया टीवी की इस मशहूर बहू का पत्ता, नाम सुन फैंस को लगा झटका

खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट है। रोमानिया में शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शालीन भनोट अभिषेक कुमार कृष्णा श्रॉफ सहित इस बार के सीजन में कई नामी और कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि आसिम रियाज शो से बाहर हो गए। मगर अब एलिमिनेशन में ट्विस्ट आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 08 Jun 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
'खतरों के खिलाड़ी 14'. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron ke Khiladi 14 Elimination: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' नेकस्ट सीजन के साथ हाजिर होने वाला है। कंटेस्टेंट्स रोमानिया में शो की शूटिंग कर रहे हैं। फैंस को टीवी पर 'खतरों के खिलाड़ी 14' के जल्द से जल्द शुरू होने का इंतजार है। मगर हाल ही में ये शो तब सुर्खियों में आया, जब आसिम रियाज (Asim Riaz) के बाहर होने की खबरें आने लगीं। लेकिन अब एलिमिनेशन को लेकर ही एक ट्विस्ट सामने आया है।

'खतरों के खिलाड़ी 14' में दिखेंगे कई पॉपुलर चेहरे

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कई स्टंट शूट हो चुके हैं। शालीन भनोट (Shalin Bhanot), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), कृष्णा श्रॉफ ने अपनी-अपनी प्रोफाइल पर रोमानिया से कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ाया। इस बार के सीजन में कई पॉपुलर चेहरे देखने को मिलेंगे। 'खतरों के खिलाड़ी 14' की तमाम अपडेट्स के बीच सबसे पहले एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। 

'भाभीजी' हो गईं बाहर

ऐसी खबर आई थी शो के पहले हफ्ते में किसी को एलिमिनेट नहीं किया जाएगा। फैन पेज बिग बॉस तक के अनुसार, रोहित शेट्टी के शो से पहले एलिमिनेट कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है। यह आसिम रियाज नहीं, बल्कि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर 'भाभी' हैं। हम बात कर रहे हैं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) की। 

आसिम रियाज को लेकर खबर है कि वह शो में वापस आ चुके हैं। उन्होंने जब एक स्टंट करने से इनकार कर दिया और स्टंट डिजाइन के तरीके पर सवाल उठाए, तो खूब झगड़ा हुआ। आसिम ने वह स्टंट यह कहकर इनकार कर दिया था कि वह रिस्की है और खतरा हो सकता है। हालांकि, रोहित शेट्टी ने उन्हें समझाया कि सारे स्टंट एक्सपर्ट्स ने चेक किए हैं। मगर आसिम रियाज टास्क करने से मना करते रहे।

इस बीच जब शालीन भनोट और अभिषेक कुमार ने आसिम को स्टंट करने के लिए कहा, तो झगड़ा हो गया। आसिम रियाज ने अभिषेक और शालीन को लूजर कहा। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि मैं हर तीन महीने में एक कार खरीदता हूं। 

फैंस ने कही ये बात

शिल्पा शिंदे के एलिमिनेशन की बात सुन एक ने कहा कि यहां बिग बॉस जैसा किचन स्टंट नहीं होगा, जिसमे ये जीत जातीं। एक अन्य ने कमेंट किया, 'हिना खान के फैंस ने पहले ही प्रेडिक्ट कर दिया था।'

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: एलिमिनेट होते ही टूटा आसिम रियाज का अहंकार, शो में अचानक रोहित शेट्टी लाए नया ट्विस्ट