Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 में दो खिलाड़ियों की हुई दमदार वापसी, एक कंटेस्टेंट झगड़े के बाद हुआ था एलिमिनेट

Khatron Ke Khiladi 14 ऑन-एयर होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। रोहित शेट्टी के स्टंट शो में अब तक तीन कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो गया है जिनमें शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) आसिम रियाज (Asim Riaz) और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) शामिल हैं। हालांकि अब शो में दो कंटेस्टेंट्स की वापसी हो रही है। जानिए वह कौन हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 13 Aug 2024 09:12 AM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 में हुई दो कंटेस्टेंट्स की वापसी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दमदार खिलाड़ियों के साथ स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 14वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 14) की शुरुआत हो गई है। 12 खिलाड़ियों के साथ रोहित शेट्टी ने रोमानिया में शूटिंग की और यह शो 27 जुलाई को टीवी पर ऑन-एयर हुआ। रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट्स से कंटेस्टेंट्स दर्शकों को हैरान कर रहे हैं।

13 सक्सेसफुल सीजन के बाद लोगों को इंतजार खतरों के खिलाड़ी 14वें सीजन का था। शो जब से ऑन-एयर हुआ है, तभी से सुर्खियां बटोर रहा है। शो की शुरुआत ही विवाद से हुई। बिग बॉस 13 के रनर-अप रह चुके आसिम रियाज (Asim Riaz) शो का हिस्सा थे और फैंस उनके लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन वह एक हफ्ता भी शो में नहीं रह पाये। अभिषेक कुमार संग झगड़े और स्टंट करने से मना करने पर वह निकाल दिए गए थे।

KKK 14 से एविक्ट हो गए थे शिल्पा और कृष्णा

आसिम रियाज के बाद शो से बाहर जाने वाले मजबूत कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) रहीं। शिल्पा को टास्क न पूरा करने की वजह से एलिमिनेट किया गया, वहीं कृष्णा ने टास्क करने से मना कर दिया था और उनकी रोहित शेट्टी से भी बहस हो गई थी। इसलिए वह भी एलिमिनेट हो गई थीं। हालांकि, इन तीन में से दो की वापसी हो गई है।

यह भी पढ़ें- आसिम रियाज के बाद Khatron Ke Khiladi 14 में इन दो कंटेस्टेंट्स का हुआ झगड़ा, शो से हो जाएंगे बाहर?

शो में हुई दमदार वापसी

खतरों के खिलाड़ी 14 के लेटेस्ट प्रोमो के साथ रोहित शेट्टी ने दो कंटेस्टेंट्स की वापसी की अनाउंसमेंट की है। प्रोमो में शिल्पा और कृष्णा के बीच एक मुकाबला हुआ और दोनों ने ही शो में वापसी कर ली। प्रोमो में रोहित ने कहा, "कृष्ण और शिल्पा, दोनों का कमबैक हुआ है।" उन्होंने यह भी कहा कि उनका कमबैक कमाल और जस्टिफाईड है।

Dekhiye #KhatronKeKhiladi14, Har Sat-Sun raat 9:30 baje sirf #Colors aur @JioCinema par.@Abhishekkuma08 #KrishnaJackieShroff @niyati_fatnani @sumona24 @Gashmeer @NimritAhluwalia @KaranVeerMehra @BhanotShalinpic.twitter.com/K7dQh7BfEB— ColorsTV (@ColorsTV) August 12, 2024

प्रोमो में देखा जा सकता कृष्णा और शिल्पा ने पानी के अंदर टास्क परफॉर्म किया और उनके उम्दा परफॉर्मेंस पर बाकी कंटेस्टेंट्स ने तालियां बजाईं। फैंस ने उनकी वापसी पर खुशी जताई, वहीं कुछ लोगों ने कमबैक को बेकार बताया है।

यह भी पढ़ें- 'खतरों के खिलाड़ी 14' में Krishna Shroff के जज्बे ने जीता फैंस का दिल, कहा- ये टास्क तो विश्वास से परे है