Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी शो के ये हैं टॉप 5 फाइनलिस्ट, इस दिन ग्रैंड फिनाले में देंगे एक दूसरे को टक्कर

खतरनाक स्टंट से भरे शो खतरों के खिलाड़ी 14 को लोगों का भरपूर प्यार मिला है। जुलाई में शुरू हुए इस शो में कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़े भी खूब देखने को मिले। इस शो का सबसे हाईलाइटिंग प्वाइंट आसिम रियाज का रोहित शेट्टी के साथ झगड़ा रहा। वहीं अब यह शो फिनाले तक पहुंच गया है और टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 23 Sep 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
'खतरों के खिलाड़ी 14' शो. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरनाक खतरों से भरा शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' अंतिम पड़ाव पर आ चुका है। यह शो टीवी पर अब सिर्फ कुछ ही दिनों का मेहमान है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को अपने टॉप 5 खिलाड़ी मिल चुके हैं। इसी के साथ आखिरी एपिसोड में दमदार मुकाबले के लिए सभी कंटेस्टेंट्स ने कमर कस ली है।

'खतरों के खिलाड़ी 14' के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मे पहला नाम तो करणवीर मेहरा का है, जो पहले ही टिकट टू फिनाले जीत चुके थे। वहीं, अब बाकी चार कंटेस्टेंट्स के नाम का भी खुलासा हो चुका है, जो एक आखिरी बार शो में एक दूसरे को टक्कर देते नजर आएंगे। तो चलिए, देखते हैं कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' के वो टॉप 5 कंटेस्टेंट्स कौन हैं।

टॉप 3 में आए थे ये खिलाड़ी

करणवीर मेहरा के बाद जिस दूसरे कंटेस्टेंट ने फिनाले में बाजी मारी थी, वह शालीन भनोट (Shalin Bhanot) रहे। शालीन शुरुआत से 'खतरों के खिलाड़ी 14' के मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखे गए हैं। उनके अलावा वह बाकी तीन नाम, जिन्होंने रोहित शेट्टी के शो में जगह बनाई है, उनमें गश्मीर महाजनी और नियती फतनानी के बीच कांटे की टक्कर होते देखने को मिली, जिसमें से नियती फतनानी को हार का सामना करना पड़ा। यानी गश्मीर ने भी फिनाले में एंट्री मार ली है।

बाकी ये दो कंटेस्टेंटस भी बने फाइनलिस्ट

शालीन, गश्मीर और करणवीर के अलावा अभिषेक कुमार और कृष्णा श्रॉफ का नाम भी फाइनलिस्ट में शामिल हो चुका है।

इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले

'खतरों के खिलाड़ी 14' का ग्रैंड फिनाले 28 सितंबर को टेलीकास्ट किया जाएगा। हालांकि, अभी डेट की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

यह भी पढ़ें: KKK 14 के सेमी फाइनल में पहुंचीं सुमोना चक्रवर्ती को Vikrant Massey ने कही ऐसी बात, सबके सामने हुईं शर्मिंदा!