Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: ट्रॉफी के करीब आकर छन से टूटा इस कंटेस्टेंट का सपना, ये बने टॉप 5 फाइनलिस्ट

27 जुलाई 2024 को कलर्स पर ऑनएयर हुआ रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। अगले हफ्ते इस शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है उससे पहले 8 कंटेस्टेंट के बीच टिकट टू फिनाले की रेस हुई। जिनमें से तीन कंटेस्टेंट टास्क हारकर इस रेस से बाहर हो गए और रोहित शेट्टी को उनके टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 15 Sep 2024 04:39 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 टॉप 5 फाइनलिस्ट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का आगाज बहुत ही शानदार तरीके से हुआ था। रोहित शेट्टी ने हर साल की तरह इस साल भी होस्टिंग की कमान बहुत ही बेहतरीन तरह से संभाली। 27 जुलाई को शुरू हुआ ये शो अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ चुका है।

इस सीजन में टोटल 12 कंटेस्टेंट ने एंट्री ली थी, जिसमें से एक के बाद एक खिलाड़ी टास्क हारने के बाद शो से एलिमिनेट होता गया। बचे हुए 8 कंटेस्टेंट ने टिकट टू फिनाले के लिए परफॉर्म किया, जिसमें से नियति फतनानी और सुमोना चकवर्ती तो पहले ही बाहर हो गए, लेकिन ट्रॉफी के करीब पहुंचकर एक और कंटेस्टेंट का विनर बनने का ख्वाब टूट गया।

किन कंटेस्टेंट्स ने टॉप फाइव फाइनलिस्ट के रूप में अपनी जगह बनाई और कौन हुआ फिनाले के एकदम करीब आकर बाहर, चलिए जानते हैं।

किसके हाथ आते-आते रह गई ट्रॉफी?

14 तारीख को ऑनएयर हुए एपिसोड में रोहित शेट्टी ने सभी कंटेस्टेंट को ये मौका दिया कि वह अपने-अपने हिसाब से स्टंट चुने, जहां सुमोना-गश्मीर और कृष्णा पहले स्विम एंड साइक्लिंग के टास्क के लिए गए, वहीं दूसरे टास्क में अभिषेक-करण और नियति को करंट का सामना करते हुए 19 डोमिनोस खड़े करने थे। इसके अलावा तीसरा टास्क शालीन और निमृत अहलूवालिया के बीच खेला गया।

यह भी पढ़ें: KKK 14: 9 सेकंड के फासले ने आशीष मल्होत्रा को किया एलिमिनेट, रोहित शेट्टी के सामने छलक पड़े आंसू

पहले टास्क में जहां सुमोना सबसे ज्यादा टाइमिंग के साथ टिकट टू फिनाले रेस से बाहर हो गईं, वहीं नियति भी सिर्फ 12 डोमिनोस खड़े कर पाई। इसके अलावा शालीन भनोट जो निमृत के अगेंस्ट टास्क कर रहे थे, उन्होंने फिनाले के एकदम करीब पहुंचकर अबॉर्ट कर दिया, जिसकी वजह से वह भी ट्रॉफी के एकदम नजदीक आकर टिकट टू फिनाले रेस से बाहर हो गए।

khatron ke khiladi 14

अब इन कंटेस्टेंट के बीच होगी फिनाले रेस की टक्कर

टिकट टू फिनाले रेस में आउट होने के बाद अब जिन पांच कंटेस्टेंट के बीच टक्कर होगी, उसमें निमृत कौर अहलूवालिया, गश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ, करणवीर मेहरा और अभिषेक कुमार का नाम शामिल है। इनमें से आज पहला फाइनलिस्ट कौन बनेगा ये भी पता चल जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन का ग्रैंड फिनाले अगले हफ्ते 28 सितंबर को होगा और दर्शकों को इस सीजन का फाइनलिस्ट मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: 'खतरों के खिलाड़ी 14' में Krishna Shroff के जज्बे ने जीता फैंस का दिल, कहा- ये टास्क तो विश्वास से परे है