Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंडस्ट्री में ब्रैकथ्रो को लेकर Shalin Bhanot ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'पार्टी में जाने से नहीं मिलता काम'

छोटे पर्दे के जाने माने एक्टर शालीन भनोट इन दिनों रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह शो जल्द ही ऑनएयर होने वाला है। इससे पहले वह बिग बॉस में भी अपना जलवा दिखा चुके हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में मिलने वाले काम को लेकर बात की है। साथ ही यह शालीन ने जयदीप का भी जिक्र किया है।

By Jagran News Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 15 Jun 2024 08:55 AM (IST)
Hero Image
टीवी एक्टर शालीन भनोट (Photo Credit: Instagram)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। इंडस्ट्री में काम पाने का तरीका है कि ऑडिशन दो। अगर उसमें पास हो जाते हैं, तो काम मिल जाता है। हालांकि, कई कलाकार मानते हैं कि बड़ी पार्टियों में जाकर लंच और डिनर करने से कई बार काम मिलता है। चमकीला अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी पिछले दिनों ऐसा कहा था। इन दिनों रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए शूटिंग कर रहे अभिनेता शालीन इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

दैनिक जागरण से बातचीत में शालीन कहते हैं कि अगर आप जानते हैं कि आप प्रतिभाशाली हैं तो आपके लिए काम है। एक काम नहीं मिलेगा, तो दूसरा मिलेगा। अगर पार्टी में जाकर या लंच और डिनर पर काम मिलता, तो आज बैठकर कहीं खाना ही खा रहे होते, काम नहीं। मैंने बहुत लोगों को संघर्ष के बाद काम करते देखा है। मेरे सामने जयदीप अहलावत का उदाहरण है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 Elimination: रोहित शेट्टी के शो में नहीं टिक पाई TV की ये फेमस बहू, KKK14 से कटा पत्ता?

जयदीप भैया को मैं सालों से जानता हूं, वह काफी समय तक संघर्ष करते रहे, फिर जब मौका मिला तो उस पर खरे उतरे। मैं तो फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ शो कर रहा हूं। मुझे तो उनसे कहने में भी कोई हर्ज नहीं है कि आपके साथ काम करना है। मैं तो उन्हें पहले भी कह चुका हूं। कोई इतना बड़ा नहीं है, जो काम नहीं मांगता है। हर इंसान का अपना संघर्ष है।

रियलिटी शो के सेट पर घायल हो गए थे शालीन

बता दें कि छोटे पर्दे के एक्टर शालीन भनोट जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 14 में दिखाई देने वाले हैं। इन दिनों वह रोमानिया में इसकी शूटिंग कर रहे हैं। वहां से कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें देखने को मिला कि उनका चेहरा सूजा हुआ है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा बताया गया कि शो में एक स्टंट करते समय शालीन भनोट को 200 से ज्यादा बिच्छुओं ने काट लिया था।

यह भी पढ़ें: 'सच कैसे मिटाओगे...', Dalljiet Kaur ने एक्स हसबैंड Nikhil Patel को लिया आड़े हाथ, ससुराल से ऐसी फोटो की शेयर