Move to Jagran APP

Exclusive: टीवी का 'राक्षस' अब सांप-मगरमच्छ के बीच मोल लेगा खतरा, KKK14 का दूसरा कंटेस्टेंट हुआ कन्फर्म

Khatron Ke Khiladi 14 को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट बनी हुई है। 13 सफल सीजन के बाद अब उन्हें इंतजार है कि रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो में कौन- कौन से सितारे खतरों से खेलने की हिम्मत दिखाएंगे। हाल ही में आसिम रियाज ने ये कन्फर्म किया था कि वह KKK14 कर रहे हैं उनके बाद अब एक और नाम इस शो के लिए कन्फर्म हो गया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 10 May 2024 06:47 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 06:47 PM (IST)
खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए कन्फर्म हुआ दूसरा कंटेस्टेंट / फोटो- Instagram

तान्या अरोड़ा, नई दिल्ली। कलर्स पर अगर किसी रियलिटी शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है, तो वह है बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी। सलमान खान के शो के खत्म होते ही स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो जाती है।

loksabha election banner

ऐसा ही कुछ नए सीजन में भी देखने को मिल रहा है। अभिषेक कुमार से लेकर निमृत कौर अहलूवालिया, कृष्णा श्रॉफ और आसिम रियाज सहित कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं।

आसिम रियाज के बाद अब रोहित शेट्टी के इस स्टंट बेस्ड शो के लिए दूसरा नाम भी कन्फर्म हो चुका है। जो सितारा अब खतरों से खेलने के लिए तैयार हैं, उन्हें आप इससे पहले बिग बॉस 16 में देख चुके हैं।

खतरों के खिलाड़ी 14 का ये है दूसरा कन्फर्म कंटेस्टेंट

बिग बॉस 16 के कई कंटेस्टेंट खतरों के खिलाड़ी के इस ब्रांड न्यू सीजन में दिख सकते हैं। खबर थी कि प्रियंका और निमृत भी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा होंगी, लेकिन दोनों की तरफ से ही अब तक कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस' में गदर काटने वाला ये हैंडसम हीरो KKK14 के लिए हुआ कन्फर्म, बॉलीवुड एक्टर की बहन भी करेगी एंट्री

आसिम के अलावा खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए जो दूसरा नाम कन्फर्म हुआ है, वह है शालीन भनोट का। कलर्स टीम ने ये कन्फर्म किया है कि शालीन भनोट उनके शो खतरों के खिलाड़ी 14 में हिस्सा ले रहे हैं। आपको बता दें कि शालीन भनोट ने बिग बॉस 16 में अपने गेम से काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

shalin bhanot kkk14

बिग बॉस 16 में इस वजह से शालीन ने लूटी थी लाइमलाइट

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 में शालीन भनोट वो कंटेस्टेंट थे, जो पहले दिन से ही सलमान खान के शो में कभी अपनी बातों से तो कभी टीना दत्ता संग अपनी करीबियों के कारण सुर्खियां बटोर रहे थे। शो की शुरुआत में उनकी दोस्ती सुम्बुल तौकीर खान के साथ काफी अच्छी थी, लेकिन बाद में शो में टीना दत्ता संग उनका लव एंगल देखने को मिला।

shalin bhanot

इतना ही नहीं, शो में वह अक्सर 'चिकन' को लेकर लड़ते दिखाई देते थे।  भनोट को बिग बॉस 16 के शुरू होने पर भले ही अपने स्वभाव के लिए काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी, लेकिन शो खत्म होते-होते वह दर्शकों के फेवरेट बन गए थे। आपको बता दें कि शालीन भनोट टेलीविजन का जाना-माना चेहरा हैं, उनका लास्ट टेलीविजन शो 'बेकाबू' था, जिसमें उन्होंने राक्षस का किरदार अदा किया था।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 में 'भाबीजी घर पर है' की ये हसीना उड़ाएगी गर्दा, 'बिग बॉस' में मचा चुकी हैं सनसनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.