Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: करंट के झटकों से 'अंगूरी भाभी' के रोंगटे खड़े, खतरों से थर-थर कांपे शालीन भनोट

धीरे-धीरे Khatron Ke Khiladi 14 के सभी खिलाड़ियों को इंट्रोड्यूस किया जा रहा है। रोमानिया में शूटिंग के बाद से रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो चर्चा में है। अब फाइनली प्रोमो से दर्शक और भी ज्यादा उत्सुक हो गये हैं। गश्मीर महाजनी और अभिषेक कुमार जैसे खिलाड़ियों के बाद शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का भी प्रोमो सामने आया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 29 Jun 2024 05:46 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 से सामने आया शिल्पा शिंदे का प्रोमो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जिसका इंतजार था, आखिरकार वह वक्त आ गया है। लंबे समय से खतरों के खिलाड़ी 14 की झलक पाने के लिए दर्शक बेताब थे। अब मेकर्स ने सभी खिलाड़ियों का एक-एक कर टीजर जारी कर खतरों की एक झलक दिखा दी है। टीवी की सीधी-साधी बहू शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का प्रोमो भी जारी हो गया है।

खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग पिछले महीने से ही शुरू हो गई थी। इस बार रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन नहीं, बल्कि रोमानिया में हो रही है। 28 मार्च को मेकर्स की तरफ से पहला प्रोमो जारी किया गया था।

गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का प्रोमो जारी किया था। अब 29 जून को मेकर्स ने दूसरे खिलाड़ियों का धमाकेदार टीजर जारी किया है। अभिषेक कुमार के बाद जिस खिलाड़ी का प्रोमो सामने आया, वो शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) हैं।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: ट्रॉफी के करीब पहुंचा ये खिलाड़ी, खतरों से खेलकर जीती फिनाले की टिकट!

शिल्पा शिंदे की कांपी रूह

भाबी जी घर पर है! शो से पॉपुलर हुईं शिल्पा शिंदे ने अपनी मजबूत पर्सनैलिटी के दम पर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी अपने नाम की थी, लेकिन इस बार लड़ाई कंटेस्टेंट्स से नहीं बल्कि खतरों से है। शिल्पा का पहला प्रोमो ही रोंगटे खड़े करने वाला है। प्रोमो में अभिनेत्री को करंट के झटके लग रहे हैं, जिसने उनकी रूह कंपा दी है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आसमान में शालीन भनोट का टास्क

शिल्पा शिंदे के बाद शालीन भनोट (Shalin Bhanot) का भी प्रोमो आया है। इस प्रोमो में शालीन को आसमान में उड़ते जहाज पर स्टंट करने का टास्क मिला। यह करते हुए अभिनेता थर-थर कांप रहे हैं। वहीं, अंदर बैठे सभी खिलाड़ी भी बेहद हैरान हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फिलहाल, खतरों के खिलाड़ी 14 कब से शुरू होगा, अभी तक इसकी जानकारी नहीं दी गई है। कहा जा रहा है कि शो से शिल्पा शिंदे, अदिति शर्मा और आशीष महरोत्रा एलिमिनेट हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 से एविक्शन के बाद इस खिलाड़ी ने रोहित शेट्टी को लेकर किया ये पोस्ट, कहा- मैं जिंदगी भर...