Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKK14 Winner: करण वीर मेहरा को ट्रॉफी के साथ मिली लाखों की रकम, Bigg Boss 18 में जाने का सस्पेंस भी किया खत्म

खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14 Winner) को उनका विनर मिल चुका है। सबको पछाड़ते हुए टीवी एक्टर करण वीर मेहरा ने रोहित शेट्टी के शो के इस सीजन की ट्रॉफी जीत ली है। इस ट्रॉफी के साथ-साथ उन्हें इतने लाख की रकम और साथ ही एक बड़ी लग्जरी कार मिली। हाल ही में उन्होंने जीत के बाद दैनिक जागरण से खास बातचीत की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 30 Sep 2024 12:00 AM (IST)
Hero Image
करण वीर मेहरा बने खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर/ फोटो- Jagran Graphics

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 को फाइनली उनका विनर मिल चुका है। गश्मीर महाजनी और शालीन भनोट, कृष्णा श्रॉफ जैसे बेहतरीन कंटेस्टेंट को पीछे छोड़कर करण वीर मेहरा ने ट्रॉफी जीत ली है। उन्होंने अपनी जर्नी से लेकर शो में हुए झगड़ों और शालीन भनोट के बारे में दैनिक जागरण से एक्सक्लूसिव बातचीत की।

उन्होंने शिल्पा शेट्टी की झगडालू इमेज पर भी बात की और साथ ही बिग बॉस 18 में वह पार्टिसिपेट कर रहे हैं या नहीं, ये सस्पेंस भी खत्म किया। देखिये उनसे बातचीत के कुछ अंश:

इस बार काफी स्ट्रांग कॉम्पीटिशन था, आप विनर बने है सबको पीछे छोड़कर कैसा लग रहा है?

हां बहुत खुशी हो रही है क्योंकि इस बार का जो बैच था उन सबको ट्रॉफी चाहिए थी। कोई ऐसा नहीं था कि जिसने बोला हो मैं टाइम पास के लिए आया था, या मैं टिक जाऊं कुछ समय तक बहुत है। लड़के और लड़की सभी ऐसे थे, जिन्हें लड़ के ट्रॉफी जीतनी थी। सब डिजर्विंग थे, लेकिन ये मेरे लक की बात भी है कि ऐसे-ऐसे स्टंट आते गए जो मैं करता गया। ट्रॉफी किसी के पास भी जा सकती थी, लेकिन कहावत है कि खुदा मेहरबान तो गधा पहलवान।

इस बार काफी ट्विस्ट एंड टर्न थे, तो कैसी रही आपकी ये जर्नी?

शुरू में पार्टनर स्टंट होते गए, पहले मैं और शिल्पा जीते, उसके बाद हम हारते चले गए, लेकिन फिर एलिमिनेशन स्टंट में कुछ अच्छा हो गया, मैं जीत गया तो ज्यादातर जर्नी अच्छी ही रही है।

यह भी पढ़ें: KKK14 Grand Finale: कब और कहां लाइव देखें खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले? जानिए प्राइज मनी डिटेल्स

रोहित सर क्रिएटिव बनाते हैं कुछ फिर हमें बोलते हैं तुम डिसाइड करो, तो हम लोगों की नोक-झोक भी काफी हुई है। सबसे अच्छी बात है सब एक-दूसरे को बूस्ट कर रहे थे। यही इस शो की खासियत है कितनी भी लड़ाई हो, लेकिन साथ में होते हैं।

शूटिंग के दौरान आपका सबसे ज्यादा झगड़ा किसके साथ हुआ?

मैंने शो में सबकी खिंचाई की है, किसी को भी नहीं छोड़ा। मैं उम्र में भी सबसे बड़ा था, तो प्यार और इज्जत से बात कर लेते हैं। स्टंट भी अच्छे कर रहा था, तो सब रिस्पेक्ट दे रहे थे। शालीन सबसे ज्यादा मेरा फेवरेट था। अभिषेक के साथ मिलकर उसकी खिंचाई की है। उसका अलग 'खतरों के खिलाड़ी शालीन' बन सकता है, एक घंटे के एपिसोड में डेढ़ घंटे की फुटेज देता था वो।

क्या आपको रोहित शेट्टी से डर लगता था, कोई किस्सा आप बताना चाहें?

जब मैं शो में गया था तो मुझे बहुत डराया था कि वो स्ट्रिक्ट हैं इसलिए मैं चुप भी रहता था, लेकिन वह बहुत स्वीट हैं। मुझे लोगों ने बहुत डरा दिया था इसलिए मैं कम ही बोलता था। कम बोला लेकिन मैंने बहुत इम्पेक्टफुल बोला। वह बहुत ही अच्छे इंसान है। अगर उनके साथ आगे काम करने का मौका मिलेगा तो खुशनसीब समझूंगा खुद को।

आप किसे सबसे तगड़ा कॉम्पीटिशन मानते थे?

मैं अगर ये कहूं कि मैं खुद को मानता हूं, वो बहुत डिप्लोमैटिक हो जाएगा, लेकिन हर कोई किसी न किसी चीज में माहिर था। ये बस किस्मत की बात है, क्योंकि मेरा और शिल्पा का एक एलिमिनेट स्टंट था। अगर वो करंट वाला होता तो मैं बहुत पहले ही एलिमिनेट हो जाता, क्योंकि मैं करंट ले ही नहीं सकता था। मेरे पैर में प्लेट लगी हुई है।

खतरों के खिलाड़ी में आकर कोई वीकनेस जो आपकी स्ट्रेंथ बन गई हो, मन से डर निकल गया हो उस चीज का?

पहले मुझे ये था कि सब कर जाऊंगा, लेकिन अब कहीं भी नंगी तारे पड़ी देखता हूं तो डर जाता हूं। लोग डर निकलने जाते हैं, मैं लेकर आया हूं साथ।

खतरों के खिलाड़ी के बाद क्या अब हम आपको बिग बॉस में भी देखेंगे?

हर साल मेरा नाम आता है, बिग बॉस ज्यादा बड़ा खतरों के खिलाड़ी है। अभी तक मेरा कोई प्लान नहीं है शो में जाने का। मुझे बिग बॉस से ज्यादा डर लगता है और अभी मेकर्स से कोई बातचीत नहीं है। ज्यादा डरावना शो है वो, लेकिन पता नहीं कब हो जाए, कब चला जाऊं।

khatron ke khiladi

क्या खतरों के खिलाड़ी भी स्क्रिप्टेड होता है?

जो बोलता है स्क्रिप्टेड है, उन्हें आप बुला लो, क्योंकि इतना करंट मैं लेकर आया हूं। बस जो मजाक-मस्ती और तू-तू मैं, मैं होता है शो में बस वो स्क्रिप्टेड होता है और वह भी सिर्फ आइडिया होता है। स्टंट सारे रियल है, कई लोगों को लगता है कि स्टूडियो में शूट हुआ है, लेकिन 150 करोड़ का शो स्क्रिप्टेड कैसे हो सकता है, रोमानिया गए हैं हम सब। तो स्क्रिप्टेड नहीं होते स्टंट वगैरह सच में करंट लगता है।

शिल्पा शिंदे की छवि बेधड़क लड़की की बनी है, लोग उन्हें लड़ाका टाइप समझते हैं, तो क्या वह ऐसी हैं?

-नहीं वो ऐसी नहीं है, बल्कि मेरे सामने बोलने से वह डरती है। उसकी छवि ऐसी क्यों बनाई है लोगों ने, लेकिन वो सच बोलती है और दोस्तों की दोस्त है। वह अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकती है।

मैं लास्ट में बस दैनिक जागरण के दर्शकों से यही कहूंगा कि मैं जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाला हूं, उम्मीद करता हूं कि आप वहां भी इतना ही प्यार दें। मैंने उड़ान बेशक देर से भरी है, लेकिन सबसे ऊंची भरूंगा, बस आप देखो आगे-आगे क्या होता है।

आपको बता दें कि करणवीर मेहरा को ट्रॉफी के साथ-साथ एक बड़ी गाड़ी और 20 लाख की इनाम राशि विनर के तौर पर मिली है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 के विनर के नाम से उठा पर्दा, ट्रॉफी लिए नजर आया ये मजबूत खिलाड़ी!