Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKK14: 'अगर सही से खेलता तो' Asim Riaz की रोहित शेट्टी से लड़ाई का करणवीर मेहरा ने सुनाया आंखों देखा हाल

खतरों के खिलाड़ी 14 को अपना विनर मिल गया है। एक्टर करणवीर मेहरा ने यह सीजन जीता है। ट्रॉफी के साथ उन्‍हें 20 लाख रुपये की प्राइज मनी और एक चमचमाती कार मिली है। वहीं अपनी इस जीत पर खुशी जाहिर करते हुए करण ने बताया कि उन्हें अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि वो विनर हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 30 Sep 2024 11:59 AM (IST)
Hero Image
करणवीर मेहरा ने की आसिम रियाज की तारीफ

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। इस शो पर करणवीर मेहरा ने गशमीर महाजनी और कृष्णा श्रॉफ को हराकर ट्राफी अपने नाम की।

करण वीर मेहरा ने खतरों के खिलाड़ी 14 की ट्राफी जीत ली है। ट्राफी के साथ उन्हें एक चमचमाती कार भी मिली। अब इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में करणवीर मेहर ने आसिम रियाज वाली घटना पर टिप्पणी की है। बता दें कि आसिम रियाज को उनके खराब बर्ताव की वजह से शो से निकाल दिया गया था।

क्या है ट्रॉफी जीतने की खुशी

इस पर बात करते हुए करणवीर मेहरा ने कहा कि अगर आसिम रियाज का रवैया सही होता तो आज वह ये ट्रॉफी जीते होते। करणवीर मेहरा ने कहा,'अभी तक मुझे ये फीलिंग महसूस ही नहीं हो पाई है। मैं जब वहां पहुंचा तब पता चला कि कंपटीशन कितना टफ है। हर कोई जीतना चाहता था और मैं उनमें से एक हूं। ये जर्नी बहुत ही बेहतरीन साबित हुई और मैं अगले सीजन में फ्री में जाना चाहूंगा।

यह भी पढ़ें: KKK14 Winner: करण वीर मेहरा को ट्रॉफी के साथ मिली लाखों की रकम, Bigg Boss 18 में जाने का सस्पेंस भी किया खत्म

फैंस को नहीं करना चाहिए सपोर्ट

आसिम रियाज के मेकर्स और रोहित शेट्टी के साथ हुए झगड़े वाली बात पर बोलते हुए करणवीर बोले, जब मैं रोमानिया से लौटा तो मुझसे आसिम रियाज के बारे में पूछा गया। मैंने तब कहा था,'कौन आसिम, वो है कौन?'लेकिन कहीं न कहीं मुझे उसके बारे में बुरा फील होता है क्योंकि वो अपने कैरेक्टर में फंसकर रह गया। जो फैंस उसे सपोर्ट कर रहे हैं उन्हें ये समझना चाहिए कि अगर वो कोई गलत बात कर रहा है तो उसे सपोर्ट ना करें।

वो ख्याली दुनिया में रह रहा है जहां उसे लगता है कि वो जिंदगी में कुछ बड़ा करेंगे या कर चुके हैं। अगर उनका ये एटीट्यूड ना होता तो शायद वो ये ट्रॉफी जीतते।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi के मेकर्स पर Asim Riaz का निशाना, कहा- उन्होंने सिर्फ मेरा रिएक्शन दिखाया