Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 के विनर के नाम से उठा पर्दा, ट्रॉफी लिए नजर आया ये मजबूत खिलाड़ी!

फेमस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के इस बार के सीजन में पहले से भी ज्यादा खतरनाक और हाई लेवल टास्क दिखाए गए। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए इस शो में कंटेस्टेंट्स के झगड़े भी एक दूसरे से खूब हुए जिसमें से आसिम रियाज (Asim Riaz) का मामला काफी सुर्खियों में रहा। वहीं अब ट्रॉफी के साथ एक कंटेस्टेंट की तस्वीर वायरल हुई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 29 Sep 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
'खतरों के खिलाड़ी 14'. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 14 Winner: रोहित शेट्टी काेस्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' ने लोगों का काफी एंटरटेनमेंट किया। शुरुआती एपिसोड में ही आसिम रियाज का रोहित शेट्टी और कुछ कंटेस्टेंट्स से झगड़ा हो गया, जिसके बाद उन्होंने शो से निकल जाना ही बेहतर समझा। वहीं, आज इस शो का ग्रैंड फिनाले है, लेकिन उससे पहले ही विनर की तस्वीर सामने आ चुकी है।

'खतरों के खिलाड़ी 14' में टॉप 5 तक पहुंचने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब मेहनत की। करणवीर मेहरा, शालीन भनो, अभिषेक कुमार, कृष्णा श्रॉफ और गश्मीर महाजनी इस सीजन के टॉप 5 चुने गए हैं। सभी के बीच फिनाले तक पहुंचने के लिए कांटे की टक्कर होते देखने को मिली। वहीं, ट्रॉफी के लिए उनकी लड़ाई यहीं खत्म नहीं हुई। बीते दिनों देखा गया कि खतरों के खिलाड़ी 14 को इस सीजन के टॉप 3 का पहला कंटेस्टेंट मिल गया। 

टॉप 3 में शामिल हुआ ये खिलाड़ी

शनिवार के एपिसोड में देखा गया कि टॉप 3 के लिए सभी से स्टंट करवाए गए। पहला टास्क करणवीर और गश्मीर के बीच हुआ, जो चॉपर स्टंट था। इसमें करणवीर ने गश्मीर को हरा दिया। इसके बाद फ्लैग निकालने वाला स्टंट बाकी चार कंटेस्टेंट्स के बीच करवाया गया, लेकिन अभिषेक और कृष्णा ने अबॉर्ट कर दिया। वहीं, शालीन इस टास्क के विनर बने। इसके बाद करणवीर और शालीन के बीच टॉप 3 में पहली पोजिशन बनाए रखने के लिए एक और टास्क हुआ, जिसमें जीत करणवीर की हुई।

इस कंटेस्टेंट ने जीता सीजन 14 का खिताब?

आज 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ग्रैंड फिनाले है। ऐसे में बाकी कंटेस्टेंट्स के बीच टॉप 3 में पहुंचने की जंग देखने को मिलने वाली है। मगर विनर के नाम की ऑफिशियल घोषणा के बीच सोशल मीडिया पर ट्रॉफी जीतने वाले का नाम पहले ही लीक हो चुका है। 

शो से जुड़ी पल-पल की अपडेट देने वाले फैन पेज द खबरी के अनुसार, 'खतरों के खिलाड़ी 14' का खिताब करणवीर मेहरा ने अपने नाम किया है। उनकी एक ट्रॉफी के साथ तस्वीर सामने आई है, जो कि भालू के आकार की है। बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 18 का ग्रैंड फिनाले 29 सितंबर की रात 9 बजे कलर्स पर किया जाएगा। वहीं, ओटीटी पर इसे जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है।

'बिग बॉस 18' का होंगे हिस्सा?

शो के विनर को चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही कैश प्राइज मनी भी मिलेगी। वहीं, ऐसी चर्चा है कि इस शो के बाद हो सकता है कि वह सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' में पार्टिसिपेट करें। 

यह भी पढ़ें: KKK14 Grand Finale: कब और कहां लाइव देखें खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले? जानिए प्राइज मनी डिटेल्स