Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pratik Sehajpal: 'नागिन 6' में 'रुद्र' बन बेहद खुश हैं प्रतीक सहजपाल, एकता कपूर के लिए बांधे तारीफों के पुल

Khatron Ke Khiladi 14 Ex Contestant Pratik Sehajpal lands a role in Naagin 6 हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए प्रतीक सहजपाल के हाथ नागिन 6 में एक रोल हाथ लगा है और इस तरह नागिन 6 प्रतीक का पहला टीवी सीरियल बन गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Tue, 13 Sep 2022 05:28 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi ex contestant Pratik Sehajpal lands a role in Naagin 6, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi ex contestant Pratik Sehajpal lands a role in Naagin 6: बिग बॉस 15 फेम प्रतीक सहजपाल हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। शो से एलिमिनेट होने के बाद एक्टर को एक बार फिर मौका दिया गया और वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए उनकी खतरों के खिलाड़ी 14 में फिर एंट्री कराई गई। हालांकि, प्रतीक ज्यादा दिनों तक शो में टिक नहीं पाए और बीते हफ्ते एलिमिनेट हो गए, जिससे उनके फैंस काफी निराश हुए।

मिला पहला टीवी शो

खतरों के खिलाड़ी से निकलते ही प्रतीक को एक और शो का ऑफर मिला और ये उनका पहला टीवी सीरियल बन गया। केकेके 12 के बाद एकता कपूर ने प्रतीक को टीवी शो नागिन 6 का हिस्सा बनने का ऑफर दिया, जिसे प्रतीक ने तुरंत एक्सेप्ट कर लिया और अब वे नागिन 6 में रुद्र के किरदार में नजर आ रहे हैं। नागिन 6 के लिए प्रतीक ने एकता कपूर को थैंक्यू कहा है और उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Pratik Sehajpal (@pratiksehajpal)

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सहजापाल को निकाल अपने इस चहेते कंटेस्टेंट को वापस लाए रोहित शेट्टी, खुश हुए फैंस

प्रतीक का थैंक्यू नोट

नागिन 6 से प्रतीक सहजपाल अपना पहला ब्रेक पाकर बेहद खुश हैं। सीरियल से अपना लुक शेयर करते हुए प्रतीक ने कहा, "रुद्र... मेरे सपने को साकार करने के लिए एकता मैम धन्यवाद। मेरी मां और मेरा पूरा परिवार आपका बहुत आभारी है। बिना किसी इंडस्ट्री बैकग्राउंड के एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते और यह मेरा अब तक का पहला टेलीविजन शो है, मैं वास्तव में आपका बहुत आभारी हूं। भगवान आपको असीम रूप से ढेर सारा आशीर्वाद दें। हर चीज के लिए धन्यवाद!"

View this post on Instagram

A post shared by Pratik Sehajpal (@pratiksehajpal)

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 Update: रोहित शेट्टी ने सबको टियर गैस से किया परेशान, दम घुटते ही इस कंटेस्टेंट ने खड़े किए हाथ

एक्टर ने आगे कहा, "मेरी मां और बहन जिन्होंने हर चीज में मेरा साथ दिया है और मेरा पूरा परिवार जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह मेरे लिए एक भावनात्मक क्षण है इसलिए अभी लंबी पोस्ट है! और आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए प्रतीक फैम धन्यवाद, आपने मुझे पूरा किया! और मैं सभी से कहना चाहता हूं, सपना सच हो तो उन पर विश्वास करो!"

View this post on Instagram

A post shared by Pratik Sehajpal (@pratiksehajpal)