Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi Season 13: रोहित शेट्टी के शो को MC Stan ने इस वजह से मारी लात, ऑफर किए थे सूटकेस भरकर पैसे

Khatron Ke Khiladi Season 13 Contestants List बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन ने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए साफ इनकार कर दिया। मुंह मांगे पैसे मिलने के बाद भी रैपर ने शो करने से मना कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 06 Apr 2023 09:25 AM (IST)
Hero Image
khatron ke khiladi season 13 MC Stan bigg boss 16 Winner rejects rohit shetty show

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शेट्टी के खतरनाक स्टंट बेस्ड रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। शो में टीवी और फिल्म जगत की मशहूर हस्तियां, खून जमा देने वाला स्टंट परफॉर्म करती हैं और जो अपने डर पर पूरी तरह से काबू पा लेगा वो बन जाएगा खतरों का खिलाड़ी नंबर वन। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आ रही है, एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शो को लात मार दी है।

एमसी स्टैन ने किया इनकार

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन ने रोहित शेट्टी का शो करने से साफ मना कर दिया। खबर है कि रैपर को शो के मेकर्स ने अटैची भर के पैसे ऑफर किए थे, मुंह मांगे पैसे मिलने के बाद भी एमसी स्टैन ने खतरों से खेलने से मना कर दिया। इसके साथ रोहित शेट्टी को ठेंगा दिखाने वाले बिग बॉस कंटेस्टेंट्स में अब स्टैन का भी नाम शामिल हो गया है।

खतरों के खिलाड़ी 13 कंटेस्टेंट्स लिस्ट

आपको याद दिला दें कि हाल में खबर आई कि सुम्बुल तौकीर खान ने भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को करने से इनकार दिया था। सुम्बुल को काफी पैसे ऑफर किए गए लेकिन वो भी स्टंट्स करने के मूड में नजर नहीं आ रही है। हालांकि शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा का नाम इस शो के फाइनल कंटेस्टेंट्स में शामिल है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13: KKK13 कब और कहां देखें?

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो का प्रीमियर 17 जुलाई को कलर्स टीवी पर होने की संभावना है और यह रात 9:30 बजे से प्रसारित होगा। खतरों के खिलाड़ी 13 को आप वूट ऐप पर ऑनलाइन भी स्ट्रीम कर सकते हैं। बता दें कि इस बार इस शो की शूटिंग केपटाउन में ना होकर  अर्जेंटीना में की जाएगी, जहां सीजन 9 और सीजन 7 की शूटिंग की गई थी।