Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi Season 13: टीवी की इस हसीना ने मारी रोहित शेट्टी के शो को लात, ऑफर हुई थी काफी मोटी रकम

Khatron Ke Khiladi Season 13 रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए एक-एक करके कई टीवी एक्टर्स इनकार कर चुके है। इसमें ताजा नाम जुड़ा है बिग बॉस 16 की एक और हसीना का।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 08 Apr 2023 08:00 AM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi Season 13 priyanka chahar choudhary

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi Season 13: खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर रोहित शेट्टी एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए है। खतरनाक स्टंट बेस्ड रियलिटी शो को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। खबर है कि बिग बॉस 16 के एक और पॉपुलर कंटेस्टेंट ने खतरों से खेलने के लिए मना कर दिया है। काफी मोटे पैसे ऑफर होने के बावजूद इस एट्रेक्स ने रोहित शेट्टी के शो को लात मार दी है।

टीवी की इस हसीना ने किया रोहित शेट्टी को इनकार

बिग बॉस 16 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट थीं प्रियंका चाहर चौधरी। इन्होंने पिछले दिनों खुद ही बताया था कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी 13 करने का ऑफर आया है। प्रियंका ने ये भी कहा कि उन्होंने अभी तक डिसाइड नहीं किया है कि वो स्टंट्स करने के लिए तैयार हैं या नहीं। पर अब जो रिपोर्ट्स सामने आ रही है उसके अनुसार प्रियंका ने खतरों के खिलाड़ी 13 को ठुकरा दिया है।

प्रियंका ने ठुकराया KKK13 का ऑफर

प्रियंका के इनकार के पीछे वजह बताई जा रही है कि उन्हें दूसरे बड़े प्रोजेक्ट्स मिल गए हैं। हालांकि शो के मेकर्स के साथ उनकी बात पक्की हो गई थी और प्रियंका को काफी मोटी रकम भी दी जा रही थी। अब पीसीसी के इस फैसले से उनके फैंस काफी सदमे में हैं। उन्होंने सोचा था कि जल्द ही अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को वो पर्दे पर देखेंगे, पर ऐसा हो सका।

मई में शुरू होगी शूटिंग

आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग मई महीने के आखिर में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। इस बार शो की शूटिंग अर्जेंटीना में होने वाली है, जहां पहले भी दो सीजन शूट हो चुके हैं। जानकारी के मुताबिक शो 17 जुलाई तक टीवी और ओटीटी पर टेलीकास्ट होगा। शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट के तौर पर अब तक शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, मुनव्वर फारूकी अर्चना गौतम, अंजलि अरोड़ा सहित सेलेब्स के नाम सामने आए हैं।