Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKK14 Grand Finale: कब और कहां लाइव देखें खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले? जानिए प्राइज मनी डिटेल्स

रोहित शेट्टी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi Finale) अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है। जल्द ही शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है जिसमें टॉप-5 फाइनलिस्ट की किस्मत का फैसला होगा। ऐसे में हम आपको बताएंगे कि कब और कहां आप इस शो का ग्रैंड फिनाले लाइव देख सकते हैं। साथ ही टाइमिंग और प्राइज मनी की फुल डिटेल्स में भी बताएंगे।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 28 Sep 2024 11:22 AM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 फिनाले (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें खतरों के खिलाड़ी का नाम जरूर शामिल होगा। फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के ग्रैंड फिनाले में अब बहुत दिनों का समय बाकी नहीं रह गया है। शो की तरफ से टॉप-5 फाइनलिस्ट का एलान भी कर दिया गया है, जिनकी किस्मत पर जल्द ही फैसला होगा। 

ऐसे में हम आपको खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले (KKK 14 Grand Finale) की सारी डिटेल्स बताने जा रहे हैं कि आप इसे कब और कहां लाइव देख सकते हैं। साथ ही जीतने वाले को क्या प्राइज मनी मिलेगी। 

कब और कहां देखें खतरों के खिलाड़ी 14 का फिनाले

बीते 27 जुलाई को कलर्स टीवी चैनल पर हमेशा के तरह खतरों के खेल यानी खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 14) का आगाज हुआ था। सीजन 14 में इस बार स्टंट का खेल और भी खतरनाक रहा। बात की जाए इस रियलिटी शो के लाइव प्रसारण की तो आप इसे 29 सितंबर रविवार रात 9 बजे से कलर्स टीवी चैनल पर देख सकते हैं। जबकि ओटीटी पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर होगी। 

ये भी पढे़ें- Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी शो के ये हैं टॉप 5 फाइनलिस्ट, इस दिन ग्रैंड फिनाले में देंगे एक दूसरे को टक्कर

कौन हैं इस सीजन टॉप-5 फाइनलिस्ट

रोमानिया में शूट हुए खतरों के खिलाड़ी 14 में करीब 12 कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया था, जिनमें से अब टॉप-5 बाकी रह गए हैं। उनके नाम इस प्रकार हैं-

  1. अभिषेक कुमार 

  2. कृष्णा श्रॉफ

  3. शालीन भनोट

  4. करणवीर मेहरा

  5. गश्मीर महाजनी

इन पांचों फाइनलिस्ट में से कौन खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का विनर बनेगा, इसका पता आने वाले कल रात को लग जाएगा।

प्राइज मनी डिटेल्स 

किसी भी रियलिटी शो विनर की प्राइज मनी पर हर किसी की नजर बनी रहती है। इस आधार पर गौर किया जाए खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले में मिलने वाली प्राइज मनी की तरफ तो शो को जीतने वाले विजेता को इस बार मेकर्स की तरफ से 20 लाख रुपये कैश, एक लग्जरी ब्लैक कार और चमचमाती ट्रॉफी दी जाएगी। 

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: दूसरा फाइनलिस्ट बनकर इस कंटेस्टेंट ने की सबकी बोलती बंद, गश्मीर को चखाया हार का स्वाद