Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Who Is Shahnawaz Sheikh: जाने कौन हैं और क्या करते हैं देवोलीना भट्टाचार्य के पति शाहनवाज शेख

Devoleena Bhattacharjee Husband Shahnawaz Sheikh जानी मानी देवोलीना भट्टाचार्य भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं । उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख संग मुंबई से दूर लोनावला में कोर्ट मैरिज कर सभी को हौरान कर दिया ।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 15 Dec 2022 10:44 AM (IST)
Hero Image
Devoleena Bhattacharjee, Who Is Shahnawaz Sheikh, Wedding

 नई दिल्ली, जेएनएन। Devoleena Bhattacharjee Husband Shahnawaz Sheikh: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) 37 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) संग कोर्ट मैरिज कर सबको हैरान कर दिया। शादी से एक दिन पहले देवोलीना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी-मेहंदी की तस्वीरे और वीडियो साझा की थी, लेकिन किसी को कंफर्म नहीं हो पा रहा था। लोगों के मन में कई तरह के सवाल-जवाब भी आने लगे थे। बुधवार शाम एक्ट्रेस ने इस राज से पर्दा उठाया और शादी की तस्वीर शेयर कर पति को फैंस के साथ इंट्रड्यूस भी करवा, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई इस कपल को बधाई दे रहा है। ऐसे में अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कौन हैं शाहनवाज शेख, जिने देवोलीना ने अपना हमसफर चुना है। तो चलिए आपको बताते हैं एक्ट्रेस के पति के बारे में कौन है और क्या करते हैं।

कौन है देवोलीना के पति शाहनवाज शेख

देर शाम एक्ट्रेस ने वेडिंग की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। इन तीन तस्वीरों में देवोलीना और शाहनवाज अलग अलग पोज में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, आप मेरे दर्द और प्रार्थनाओं का जवाब हैं। आई लव यू शोनू... चिराग लेकर भी ढूंढ़ती तो तुझ जैसा नहीं मिलता... द मिस्टीरियस मैन उर्फ़ मशहूर #शोनू और तुम सब के जीजा। बता दें देवोलीना और शाहनवाज एक-दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे थे। शाहनवाज शेख पेशे से एक जिम ट्रेनर हैं। वह कई सेलिब्रिटीज को भी वर्कआउट करवाते हैं।

जिम में शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

देवोलीना और शाहनवाज की मुलाकात जिम में हुई थी, जो कि एक्ट्रेस के घर के पास है। आपको याद होगा बिग बॉस 13 में एक्ट्रेस ने अपने  ब्वॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह किसी को डेट कर रही हैं। खबरों के मुताबिक टीवी शो साथिया के सेट पर देवोलीना का एक्सीडेंट हो गया था। इस दौरान शाहनवाज ने उनका ध्यान रखा। एक्ट्रेस उन्हें प्यार से शोनू कहकर बुलाती हैं।

सुर्ख लाल साड़ी पहन एक्ट्रेस ने रचाई शादी

एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक लोगों का खूब ध्यान खींच था। इस मौके पर एक्ट्रेस ने रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी थी, जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने ने मैंचिंग फुल स्लीव ब्लाउज के साथ अपने लुक को पूरा कवर किया था।

यह भी पढ़ें-  Devoleena Bhattacharjee: शादी के बाद गोपी बहू ने की पहली रस्म; अंगूठी ढूंढने में कौन जीता, कौन हारा

यह भी पढ़ें- दिशा पाटनी का Rumoured ब्वॉयफ्रेंड संग वायरल हुआ बाथरूम वीडियो, टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया ऐसा कमेंट