Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Krishna Mukherjee बंगाली रीति-रिवाज से ब्वॉयफ्रेंड संग गोवा में रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

Krishna Mukherjee Wedding Photo टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) अपने ब्वॉयफ्रेंड चिराग संग सात फेरे लिए । खुद एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है । एक्ट्रेस बंगाली रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 13 Mar 2023 11:39 PM (IST)
Hero Image
Krishna Mukherjee, Karan Patel, Krishna Mukherjee Wedding, Krishna Mukherjee Wedding Photo, Krishna Mukherjee Chirag Wedding, Krishna And Karan Patel

 नई दिल्ली, जेएनएन। Krishna Mukherjee Wedding Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। सोमवार को टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की दो मशहूर एक्ट्रेस ने शादी रचाई। एक तरह जहां स्वरा भास्कर ने फहद अहमद संग शादी की। वहीं दूसरी तरफ टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) अपने  ब्वॉयफ्रेंड चिराग संग सात फेरे लिए। खुद एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है।

कृष्णा मुखर्जी ने शेयर की शादी की फोटो

एक्ट्रेस बंगाली रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई। बंगाली दुल्हन बनीं कृष्णा मुखर्जी काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस खास मौके पर कृष्णा ने व्हाइट और रेड कलर का लहंगा पहना। इस पर उन्होंने व्हाइट और गोल्डन ज्वेलरी कैरी कर अपने लुक को पूरा किया। एक्ट्रेस ने अपना लुक हैवी ज्वेलरी और हाथों में चूड़ा पहनकर पूरा किया है। 

साथ ही सिर पर 'टोपोर' मुकुट पहन रखा था। वहीं, चिराग ने सफेद कुर्ता-पायजामा के साथ लाल रंग का दुपट्टा पहन रखा था। तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- और बंगाली लड़की ने पारसी सैलो के साथ जीवन भर के लिए शादी के बंधन में बंध गई। हम अपने बड़े दिन पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।

गोवा में रचाई शादी

गोवा में 13 मार्च को रीति रिवाज के साथ कपल ने बंगाली रस्मों के साथ एक-दूसरे को सात जन्मों का साथी बना लिया है। इस खुशी के मौके पर दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद रहे। साल 2022 में इस कपल ने धूमधाम से सगाई की थी।

इस सीरियल में किया था साथ काम

बता दें, कृष्णा ने टीवी के फेमस शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में कई सालों तक काम किया था।  इस सीरियल से कृष्णा को काफी फेम मिला था। वहीं एक्टिंग के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। बता दें, कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला की मुलाकात एक फ्रेंड की पार्टी में हुई थी और धीरे-धीरे ये जान-पहचान और दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

 

यह भी पढ़ें- Swara Bhasker ने Fahad Ahmad संग रचाई शादी, साउथ इंडियन दुल्हन बनी एक्ट्रेस