Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आसिम के बाद Krishna Shroff का हुआ जबरदस्त झगड़ा, शालीन भनोट को धौंस दिखाने के बाद हो गईं एलिमिनेट

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के होस्ट किए जाने वाले शो खतरों के खिलाड़ी का इस बार का सीजन अलग वजह से सुर्खियों में है। इस बार का सीजन टास्क के कारण कम और लड़ाइयों के कारण ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। आसिम रियाज का झगड़ा काफी पॉपुलर हुआ। फैंस ने जमकर इस पर कमेंट किए थे। वहीं अब कृष्णा श्रॉफ की कुछ लोगों के साथ बहस हो गई।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 12 Aug 2024 11:20 AM (IST)
Hero Image
'खतरों के खिलाड़ी 14' पोस्टर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरनाक स्टंट से भरे 'खतरों के खिलाड़ी 14' जब से शुरू हुआ है, तब से झगड़ों को लेकर चर्चा में बना हुआ है। पहले आसिम रियाज का रोहित शेट्टी और कंटेस्टेंट्स से झगड़ा हुआ, जिसके बाद उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 14' से निकाल दिया गया। अब शो में तीसरा एलिमिनेशन हुआ है और इसकी शुरुआत भी झगड़े से ही हुई है।

खत्म हुआ एक और कंटेस्टेंट का सफर

सभी कंटेस्टेंट्स में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी शामिल थीं, जिन्होंने अपने स्टारडम को साइड में रखते हुए शो में सभी स्टंट्स को बखूबी पूरा किया। अब तक उन्होंने जो भी स्टंट्स किए, उसमें उनकी हिम्मत देख लोगों ने जमकर तारीफ की। खासकर वह स्टंट, जिसमें कीड़ों के साथ ही सांप भी उनके मुंह पर था। कई हफ्तों तक अच्छी परफॉर्मेंस देने वालीं कृष्णा अब शो से बाहर हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: आसिम रियाज के बाद Khatron Ke Khiladi 14 में इन दो कंटेस्टेंट्स का हुआ झगड़ा, शो से हो जाएंगे बाहर?

दो कंटेस्टेंट्स से हुई बहस

ऐसा लगता है कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' धीरे-धीरे बिग बॉस बनता जा रहा है। इस बार का सीजन टास्क के कारण कम और झगड़ों के कारण ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। आसिम के झगड़े के बाद अब कृष्णा श्रॉफ एलिमिनेशन से पहले हुई उनकी फाइट को लेकर चर्चा में हैं। उनकी शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया से बहस हो गई।

दरअसल, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने कृष्णा और शालीन को आपस में तय कर एक टास्क को परफॉर्म करने के लिए कहा। कृष्णा ने उस स्टंट को करने से मना कर दिया। इसके बाद रोहित शेट्टी ने उन्हें आशीष और नियती के खिलाफ एक अन्य टास्क परफॉर्म करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने उसे करने से भी मना कर दिया। इस पर जब शालीन और निमृत ने उन्हें समझाने की कोशिश की, तो वह भड़क गईं।

कृष्णा ने निकाली भड़ास

कृष्णा ने कहा, ''मेरा दिमाग बहुत खराब है अभी। आपको आपके अलावा और कोई नहीं जानता। हर तरफ से प्रेशर था और हर किसी का टास्क को लेकर अपना ओपिनियन था। सब को लग रहा था कि स्टंट आसान है। हो सकता है कि उनके लिए आसान हो, लेकिन मेरे लिए नहीं था।'' इसके बाद शो में काफी ड्रामा हुआ। इस बीच रोहित शेट्टी ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानीं, जिसके बाद उनका सफर वहीं खत्म हो गया।

अब तक ये कंटेस्टेंट्स हुए एलिमिनेट

'खतरों के खिलाड़ी 14' का शुभारंभ 27 जुलाई से हुआ है। कृष्णा श्रॉफ के पहले आसिम रियाज और शिल्पा शिंदे एलिमिनेट हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 'खतरों के खिलाड़ी 14' में Krishna Shroff के जज्बे ने जीता फैंस का दिल, कहा- ये टास्क तो विश्वास से परे है