Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोविंदा संग शूट करने से कृष्णा अभिषेक ने फिर किया इनकार, कम नहीं हो रही मामा-भांजे की तकरार

सुपरस्टार गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच के शायद सबकुछ अभी भी ठीक नहीं हैं। द कपिल शर्मा शो पर एक बार फिर से गोविंदा की एंट्री होने वाली है और इस बार भी भांजे कृष्णा अभिषेक ने एक्ट शूट करने से इनकार कर दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 05 Sep 2021 09:15 AM (IST)
Hero Image
Image Source: Social Media Page of Govinda And Krishna Abhishek

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच के शायद सबकुछ अभी भी ठीक नहीं हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि द कपिल शर्मा शो पर एक बार फिर से गोविंदा की एंट्री होने वाली है और पिछली बार की तरह इस बार भी भांजे कृष्णा अभिषेक ने एक्ट शूट करने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में शामिल होने वाले हैं।

पिछले साल नवंबर में, जब गोविंदा और सुनीता कॉमेडी शो में नजर आए थे तो कृष्णा ने परफॉर्म नहीं किया था। टाइम्स से बात करते हुए कृष्णा ने इसपर अपनी साफाई भी दी है। कृष्णा ने कहा 'पिछले 15 दिनों से, मैं अपनी फिल्म और कपिल के शो की शूटिंग के लिए रायपुर और मुंबई के बीच यात्रा कर रहा हूं। मैं हमेशा शो के लिए अपनी डेट्स को एडजस्ट करता हूं। हालांकि जब मुझे पता चला कि वो आगामी एपिसोड में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे, तो मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था, इसलिए मैंने अपनी डेट्स एडस्ट करने की कोशिश नहीं की। मेरा मानना ​​है कि हम दोनों ही मंच साझा नहीं करना चाहते हैं।

कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा,'ये मेरी तरफ से भी होगा और उनकी तरफ से भी होगा। साथ ही, यह एक कॉमेडी शो है। पता नहीं कौन सी बात लेकर बड़ी बात बन जाए और फिर वही सब होगा की ऐसा बोल दिया वैसा बोल दिया। मैं कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहता था। मुझे यकीन है कि जब गोविंदजी शो में आएंगे तो दर्शक मेरा इंतजार करेंगे। लेकिन मुझे लगता है कि एक्ट ना करना बेहतर है। कलाकार बहुत भावुक होते हैं। उनको काम करना चाहिए पर ऐसे भी नहीं जहां दोनो को एक दूसरे को देखना नहीं है। हमारे बीच चीजें अभी भी वैसी ही हैं और मुद्दों का समाधान नहीं हुआ है।'

कृष्णा का कहना है कि उन्होंने गोविंदा को आमंत्रित करने के उनके फैसले पर कपिल शर्मा और क्रिएटिव टीम से कभी सवाल नहीं किया, भले ही दोनों एक-दूसरे से आंख मिला कर नहीं देख सकते। उन्होंने आगे कहा, 'टीम गोविंदा के साथ अपने रिश्ते क्यों खराब करे? यह पारिवारिक मामला है...आंतरिक मामला है। कपिल उनसे बेहद प्यार करते हैं और उनके साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हैं। मैं नहीं चाहता कि कपिल उनके साथ अपना रिश्ता खराब करें।'

बता दें कि साल 2019 में भी, जब गोविंदा, सुनीता और उनकी बेटी टीना आहूजा कपिल के शो पर आए थे, तो कृष्णा स्पष्ट रूप से गायब थे क्योंकि सुनीता उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करना चाहती थीं।

ये सारी लड़ाई तब शुरू हुई जब 2018 में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया था। सुनीता को लगा कि कश्मीरा ने गोविंदा को लेकर तंज कसा है बस यहीं से गोविंदा और भांजे कृष्णा के रिश्तों में दरार आ गई।