Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kapil Sharma Show में कृष्णा ने कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप स्टेटस पर किया कमेंट, कपिल ने भी उड़ाया मजाक

The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो ने हमेशा से लोगों का मनोरंजन किया है। इस शो की खास बात यह रही है कि यहां आने वाला हर मेहमान बिना हंसे नहीं जाता। इस बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी शो में शिरकत करेंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 21 Jun 2023 03:14 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Kartik Aaryan (Right) and Still Image of Kartik Aaryan (Left)

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' शो ने एक भी मौका दर्शकों को हंसाने का नहीं छोड़ा है। इस शो के हर एपिसोड में कुछ नए और मजेदार जोक्स बोले जाते हैं, जिसे सुनने के बाद किसी के लिए भी अपनी हंसी को कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाता है। इस बार कपिल शर्मा के शो में 'सत्तु' और 'कथा' यानी कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी शिरकत करेंगे।

'कपिल शर्मा' शो में पहुंचे कार्तिक-कियारा

सोनी टीवी चैनल के ऑफिशियल पेज पर 'द कपिल शर्मा' शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और गजराज राव अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचेंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि कीकू शारदा, कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक तीनों के साथ दिल खोलकर मस्ती करते हैं।

कपिल ने उड़ाया कीकू का मजाक

वीडियो की शुरुआत कीकू शारदा से होती है, जो अजीब तरह की चोटी बनाकर मेहमानों के सामने आते हैं। उनके आते ही कपिल उनसे कहते हैं, 'भालुओं का संजय दत्त।' इसके बाद कीकू ऑडियंस से पूछते हैं कि क्या उन्होंने कभी किसी से प्यार किया। इसका जवाब हां में आने पर वह कहते हैं 'तो भुगतो।'

इसके बाद कपिल, कार्तिक से पूछते हैं कि 'सत्यप्रेम की कथा' का दिल सफेद क्यों है। जब कार्तिक कहते हैं, 'क्योंकि ये साफ है', कपिल तुरंत कुछ ऐसा पूछ बैठते हैं, 'ये तो कियारा का है, आपका वाला कौन सा है?' कार्तिक, कपिल की ये बात सुनकर जोर-जोरकर ठहाके मारते हैं।

कृष्णा अभिषेक ने भी की मस्ती

कपिल और उनकी टीम ने सिर्फ कार्तिक और कियारा के साथ ही नहीं, बल्कि गजराज राव के साथ भी मस्ती की। कपिल और कृष्णा ने कार्तिक के रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ इस अंदाज में कमेंट किया, 'जब कोई बंदा चार करोड़ की कार खरीदता है, तो वो गजराज राव को घुमाने के लिए खरीदेगा?'

कपिल शर्मा शो होगा ऑफएयर?

'द कपिल शर्मा' शो को लेकर उड़ती-उड़ती अफवाह है कि यह शो जुलाई के स्टार्टिंग में ऑफएयर हो जाएगा। शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' से रिप्लेस किया जाएगा। हालांकि, इस पर ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को रिलीज हो रही है।