Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Krushna Abhishek: कभी सपना बनकर नहीं हंसाएंगे कृष्णा अभिषेक, एक्टर ने शो में वापसी न करने की बताई बड़ी वजह

Krushna Abhishek कृष्णा अभिषेक पिछले चार साल से द कपिल शर्मा शो में सपना बनकर लोगों का मनोरंजन करते देखे गए। लेकिन इस सीजन में उनके कैरेक्टर सपना को लोगों ने काफी मिस किया। अब अभिनेता ने इस बात से पर्दा उठाया है कि वह वापसी करेंगे या नहीं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 18 Apr 2023 03:46 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Krushna Abhishek. Photo Credit: Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी एंटरेटनमेंट के फेमस रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। ऐसी चर्चा है कि यह शो जून में ऑफ एयर हो जाएगा। इस बात के सामने आते ही जहां फैंस में मायूसी छा गई है, वहीं यह भी खबरें सामने आ रही हैं कि कृष्णा अभिषेक की वापसी हो सकती है। एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा अभिषेक ने शो में अपनी वापसी पर बात की।

शो में होगी कृष्णा अभिषेक की वापसी?

'द कपिल शर्मा शो' में पिछले चार साल से सपना बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले कृष्णा अभिषेक को उनके फैंस मिस करते हैं। जिस भाषाशैली और अदा के साथ कृष्णा ने सपना के रोल को निभाया, उसके लिए हमेशा ही उनकी तारीफ की गई। मगर, पिछले काफी समय से शो में उनकी उपस्थिती नहीं नजर आ रही। इस बारे में एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने बताया कि उन्हें मेकर्स का कॉल आया था, लेकिन बात पैसों पर ही आकर अटकी है फिर से।

कपिल से अटैच्ड हूं

कृष्णा ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह भविष्य में वापसी करेंगे। हालांकि, मौजूदा सीजन में शामिल होने से उन्होंने इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, ''इस सीजन में ऐसा नहीं होगा। उम्मीद है कि मैं अगले सीजन में वापसी करूंगा।'' वहीं, शो के ऑफएयर जाने पर कहा कि इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, ''मैं अर्चना जी और कपिल से काफी अटैच्ड हूं। अर्चना जी से मेरा 15 साल का जुड़ाव रहा है। मुझे यह मानना होगा कि जब मैं शो में शामिल हुआ था, तब मैं कपिल के इतने करीब नहीं था, लेकिन मैंने उनके साथ काम किया है, उनके साथ समय बिताना पसंद करता हूं।''

असुरक्षित कलाकार हैं कपिल?

यह पूछे जाने पर कि क्या कपिल शर्मा उनसे असुरक्षित महसूस करते हैं, इस पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। अगर वह नहीं चाहते कि मैं आगे बढ़ूं, तो चार साल शो में टिक नहीं पाता। अगर उन्हें वाकई मुझसे परेशानी होती, तो आसानी से उस हिस्से को एडिट करवा सकते थे।