Move to Jagran APP

Krushna Abhishek: सपना बनकर 'कपिल शर्मा शो' में लौटें कृष्णा, सेट से शेयर किया हंसी से लोटपोट करने वाला वीडियो

Krushna Abhishek Return At The Kapil Sharma Show टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। शो के मोस्ट फेवरेट एक्टर कृष्णा अभिषेक की वापसी हो गई है। उन्होंने सेट से एक वीडियो शेयर कर खुद खबर की पुष्टि की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 25 Apr 2023 04:01 PM (IST)
Hero Image
Krushna Abhishek Return At The Kapil Sharma Show

नई दिल्ली, जेएनएन। Krushna Abhishek Return At The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो से कृष्णा अभिषेक की दूरी ने फैंस को खूब तड़पाया। दर्शकों को पूरे सीजन में सपना दीदी की कमी खली। वहीं, अब लंबे इंतजार के बाद कृष्णा ने शो में धमाकेदार कमबैक किया है और शूटिंग सेट से एक वीडियो भी शेयर किया।

कृष्णा की शो में वापसी

द कपिल शर्मा शो से कृष्णा अभिषेक की जाने की खबर ने फैंस को बेहद निराश किया था। पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थी कि फीस को लेकर एक्टर की प्रोड्यूसर्स संग बात नहीं बन पा रही है, जिसकी वजह से शो में उनकी वापसी लगभग नामुमकिन है।

खिल उठे फैंस के चेहरे

वहीं, अब द कपिल शर्मा शो के सेट से सामने आए कृष्णा के नए वीडियो ने धमाल मचा दिया। कॉमेडियन का ये वीडियो आते ही वायरल हो गया है। वीडियो में कृष्णा सपना दीदी के लुक में नजर आ रहे हैं। कृष्णा ने जैसे ही अपने पुराने अंदाज में सेट पर एंट्री की ऑडियंस ने जोरदार तालियों के साथ उनका स्वागत किया। वहीं, स्टेज पर कीकू शारदा समेत उनके साथी को-स्टार्स ने भी एक्टर का वेलकम किया।

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

कृष्णा ने फैंस का अदा किया शुक्रिया

कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो का ये लेटेस्ट वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने शो में अपनी वापसी की जानकारी दी। कॉमेडियन ने लिखा, "सपना वापस आ गई है। ढेर सारा प्यार देने के लिए मेरे फैंस का शुक्रिया। लव यू कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती। वापसी करके अच्छा लग रहा है। वीकेंड से पागलपन से भरे मजेदार एपिसोड देखना जारी रखें।"

इस वजह से दूर हुए थे कृष्णा

कृष्णा अभिषेक लंबे समय से द कपिल शर्मा से जुड़े हुए हैं। बीते साल वो शो की टीम के साथ वर्ल्ड टूर पर भी गए थे, लेकिन वापस आने के बाद वो द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में नजर नहीं आए। इसके पीछे की वजह एक्टर ने पैसों को लेकर मेकर्स संग अनबन को बताया था। कृष्णा अपनी फीस में बढ़ोतरी चाहते थे, लेकिन प्रोड्यूसर्स संग सहमति नहीं बन पा रही थी।