Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siddhaanth Vir Surryavanshi को याद करके इमोशनल हुईं कृष्णा अभिषेक की बहन आरती, कहा- लाडली थी मैं आपकी

Siddhaanth Vir Surryavanshi 46 साल की कम उम्र में टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर के निधन के बाद हाल ही में कृष्णा अभिषेक की बहन ने उनके लिए एक बेहद भावुक पोस्ट लिखा।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 15 Nov 2022 12:05 AM (IST)
Hero Image
krushna abhishek sister arti singh gets emotional after Siddhaanth Vir Surryavanshi death. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Siddhaanth Vir Surryavanshi: कसौटी जिंदगी की, कट्टी बट्टी जैसे कई टीवी शोज में नजर आए सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो जिम में वर्कआउट के दौरान एक्टर को कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उनका निधन हो गया। एक्टर के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। कृष्णा अभिषेक की बहन और बिग बॉस सीजन 13 में नजर आईं आरती सिंह हाल ही में सिद्धांत को याद करते हुए काफी इमोशनल हो गई।

आरती सिंह ने सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को याद करते हुए किया इमोशनल पोस्ट

आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की। इन सभी तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा साफ तौर पर लगाया जा सकता है कि आरती सिद्धांत के काफी करीब थी। इस को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, '2007 से अब तक सिर्फ प्यार दिया। लाडली थी मैं आपकी। आपने कहा था कि आप हमेशा मेरे गाइडिंग स्टार रहेंगे। लेकिन सितारा तो तब बनते हैं जब चले जाते हैं, ऐसी गाइडेंस नहीं चाहिए थी। मैं आपसे प्यार करती थी और हमेशा प्यार करुंगी। 2007 में जब मैं आपसे मिली थी, तो मुझे नहीं पता था कि मैं आपके साथ हमेशा रहूंगी, क्योंकि रिश्तों में मैं थोड़ी कच्ची पड़ जाती हूं। पर आपने नहीं टूटने दिया। मैं हमेशा आपकी बहन और बच्चा हूं। बहुत कुछ है जब मिलेंगे, तब कहूंगी'।

View this post on Instagram

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

आखिरी बार इस सीरियल में आए थे नजर

सिद्धांत सूर्यवंशी ने टीवी की दुनिया में शानदार अभिनय करके अपने फैंस का दिल जीता। साल 2001 में उन्होंने सीरियल कुसुम से अपनी शुरुआत की थी। अपने पहले ही शो से एक्टर फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए थे।इसके अलावा कयामत, सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे, सूर्यपुत्र कर्ण जैसे शोज किए थे। आखिरी बार वह जिद्दी माने ना शो में नजर आए थे। एक्टिंग के साथ-साथ सिद्धांत मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी एक्टिव थे।

यह भी पढ़ें: Siddhaanth Vir Surryavanshi की पत्नी ने दिवंगत पति के लिए लिखा भावुक नोट- पढ़कर आ जाएंगे आंखों में आंसू

यह भी पढ़ें: Siddhaanth Vir Surryavanshi Funeral: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का अंतिम संस्कार, कई कलाकारों ने दी श्रद्धाजंलि