Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में फिर सुनने को मिलेंगे इस फेमस एक्टर के जोक्स, पक्की हुई वापसी

रियलिटी शो की दुनिया में बड़ा नाम बन चुके द कपिल शर्मा शो हर सीजन में नए कलेवर के जोक्स के साथ हाजिर रहता है। हाल ही में खबर आई थी कि एक फेमस कलाकार शो को अलविदा कह सकता है मगर अब इन खबरों पर पूर्णविराम लग चुका है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 24 Apr 2023 01:28 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sunil Grover and Krushna Abhishek

नई दिल्ली, जेएनएन। दर्शकों को हंसी से लोटपोट करने के लिए मशहूर 'द कपिल शर्मा शो' पिछले कई वर्षों से रियलिटी शो की दुनिया में राज कर रहा है। बीते वर्षों में इस शो में कुछ ऐसे किरदार देखने को मिले, जिनके बिना अब इस शो को सोचा भी नहीं जा सकता। चाहे सुनील ग्रोवर का 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' का कैरेक्टर हो, या फिर कीकू शारदा का 'बम्पर' का किरदार। 'द कपिल शर्मा शो' ने हमेशा ही नए कलेवर में लोगों का मनोरंजन किया है।

शो में वापस आएगा यह कलाकार

हाल ही में ऐसी खबर थी कि 'सपना' बनकर सेलिब्रिटीज को एंटरटेन करने वाले कृष्णा अभिषेक अब 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा नहीं होंगे। इस न्यूज के सामने आते ही उनके फैंस में मायूसी छा गई थी। मगर अब यही मायूसी खुशी में बदलने वाली है। टाइम्स ऑफ इंडिया संग की गई बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने इस बात कन्फर्म किया है कि वह शो में वापसी कर रहे हैं।

'परिवार की तरह है चैनल'

ऐसी खबर थी कि द कपिल शर्मा शो के मेकर्स और कृष्णा अभिषेक के बीच पैसों को लेकर कुछ इश्यू है, और यही उनके शो में वापसी न करने की वजह भी है। लेकिन अब सब कुछ ठीक हो चुका है। टाइम्स से की गई बातचीत में कृष्णा ने कहा कि कॉन्ट्रैक्ट में पैसों को लेकर कुछ समस्या थी, जो कि अब हल हो चुकी है। यह शो और चैनल परिवार की तरह है, और यहां वापस आने पर मुझे खुशी है।

'बढ़िया तरीके से होगी एंट्री'

कृष्णा अभिषेक ने बताया कि अपकमिंग शो में सपना की ग्रैंड एंट्री होती दिखाई जाएगी। उन्होंने कहा, ''घर का भूला शाम को घर पर लौट कर आए तो उसको भूला नहीं कहते। ये वही वाला हिसाब है। मैं चैनल और शो के मेकर्स के साथ लंबे वक्त तक चलने वाले रिलेशन में हूं। यह रिलेशन इतना प्योर है कि उसकी वजह से मैं वापस आया। मैं उन लोगों का भी शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे वापस लाने के लिए मेकर्स को कहा।''

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

गर्मजोशी से मिले सभी कलाकार

कृष्णा अभिषेक ने अपकमिंग शो की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि सेट पर जाते ही कीकू शारदा ने उन्हें गले लगाया। कपिल भी उनके वापस आने से खुश हुए और पूरी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया।