Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोमांटिक सीन करने में Krystle D'Souza को होती थी झिझक, 'एक्ट्रेस ने बताया कैसे दूर की हिचकिचाहट

विस्फोट इस वक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रही है। साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस मूवी को अब जियो सिनेमा पर बेहद ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। मूवी में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने फरदीन खान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि 10 सालों में उन्होंने रोमांटिक सीन करने की झिझक को कैसे दूर किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 13 Sep 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
क्रिस्टल डिसूजा के 10 साल पहले थे कुछ और उसूल/ फोटो- Instagram

प्रियंका सिंह, मुंबई। 'एक हजारों में मेरी बहना है' से फैंस की पसंदीदा अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो चुकीं क्रिस्टल डिसूजा इस वक्त ओटीटी के दुनिया और बॉलीवुड में अपने कदम जमाने की कोशिश में लगी हुई हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके चाहने वाले उनसे टीवी पर लौटने की गुजारिश करते हैं।

क्रिस्टल टीवी पर कब लौटेंगी ये तो हमें नहीं पता, लेकिन इस वक्त उनकी 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'विस्फोट' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाई हुई है।

बीते दिनों रिलीज हुई रितेश देशमुख और फरदीन खान स्टारर इस मूवी को बेहद प्यार मिल रहा है। हाल ही में क्रिस्टल ने अपनी फिल्म के साथ-साथ रोमांटिक सीन फिल्माने पर भी बात की।

कलाकारों के लिए काम समझना आसान नहीं

अभिनय करियर के शुरुआती दौर में कई बार इंडस्ट्री के तौर-तरीकों, काम को समझना कलाकारों के लिए आसान नहीं होता। कुछ समय तक काम करने के बाद जो अनुभव मिलते हैं, उससे कहानियों के चयन, अभिनय के तरीकों में परिवर्तन आता है। अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा अब छोटे पर्दे से बढ़कर फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office पर निकला जिसका दम, उसने OTT पर किया 'विस्फोट', क्या आपने अब तक नहीं देखी रितेश-फरदीन की फिल्म?

पिछले दिनों फिल्म विस्फोट में नजर आईं क्रिस्टल कहती हैं कि समय के साथ मैं काम को लेकर परिपक्व हुई हूं। अब अपने पात्रों के साथ प्रयोग कर पा रही हूं। जैसे हर कलाकार के कुछ नियम होते हैं, वैसे ही मेरे भी थे।

krystal d'souza

रोमांटिक सीन करने से कतराती थीं क्रिस्टल

क्रिस्टल ने कहा,

10 वर्ष पहले जब मैंने करियर शुरू किया था, तब रोमांटिक सीन करने में सहज नहीं थी। डर था कि नहीं कर पाऊंगी, पर काम करते-करते समझ आया कि यह सब बहुत तकनीकी तौर पर शूट होता है। अगर इस तरह के सीन कहानी की मांग हैं या वे कहानी को आगे बढ़ाने में मदद कर रहे हैं तो मुझे अब हिचक नहीं होती।मैं रोमांटिक फिल्में देखना पसंद करती हूं, तो बतौर कलाकार मैं क्यों ना करूं। ऐसे कई डर अब मन से निकल चुके हैं। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि इतनी निडर हो गई हूं कि खतरों के खिलाड़ी बन गई हूं।

विस्फोट जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है। इसके अलावा साल 2021 में वह अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' में भी नजर आ चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: Krystle Dsouza Bold Video: क्रिस्टल डिसूजा को बिकिनी में हॉट पोज देते देख फैंस ने कहा- यही स्वर्ग है