Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लालबाग चा राजा के दर्शन करने पहुंची Kumkum Bhagya एक्ट्रेस, स्टाफ मेंबर ने की छीना-झपटी, Video Viral

गणेश उत्सव चल रहा है ऐसे में हर कोई बप्पा की एक झलक देखने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए अलग-अलग पंडाल में जा रहा है। हाल ही में कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप लालबाग चा राजा के दर्शन के लिए पहुंची थीं लेकिन वहां पर उनका अनुभव बेहद ही दुखद रहा। वहां के स्टाफ मेंबर्स ने उनके और उनकी मां के साथ बदतमीजी की जिसका वीडियो वायरल हुआ।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 13 Sep 2024 12:39 PM (IST)
Hero Image
लालबाग चा राजा में कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस संग हुई बदतमीजी/ फोटो - Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। गणेश महोत्सव का माहौल है। महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाई जाती है। अंधेरी चा राजा से लेकर लालबाग में भी पंडाल में गणेश भगवान की काफी लंबी मूर्ती 9 दिनों के लिए स्थापति की जाती है। लालबाग चा राजा में गणपति दर्शन के लिए वहां पर दूर-दूर से लोग आते हैं।

इस साल भी शिल्पा से लेकर विक्की कौशल-कार्तिक आर्यन और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित कई बड़े सितारे गणपति बप्पा के दर्शन के लिए लालबाग पहुंचे थे। टीवी सितारों को भी बप्पा के करीब से दर्शन हुए।

हालांकि, इस बीच ही कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें लालबाग चा राजा के दर्शन के लिए पहुंचीं एक्ट्रेस के साथ वहां के स्टाफ मेंबर ने बदतमीजी से पेश आया।

कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस के साथ हुई धक्का-मुक्की

एकता कपूर के शो कुमकुम भाग्य में खुशी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप का एक वीडियो सामने आया है, जो एक्ट्रेस ने भी खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में लाल रंग की टीशर्ट में एक स्टाफ मेंबर एक्ट्रेस और उनके साथ एक और लड़की को सीढ़ियों की तरफ तेजी से धक्का देती हुई नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: बप्पा के दर्शन करते हुए भीड़ में फंसी Aishwarya Rai Bachchan, वायरल हुई तस्वीरें, लोगों ने पूछा कहां हैं अभिषेक

उसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस भी हो रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सिमरन ने लिखा, "लालबाग चा राजा के दर्शन करने का ये अनुभव दिल तोड़ने वाला था। मैं अपनी मां के साथ लालबाग चा राजा गई थी आशीर्वाद लेने के लिए, लेकिन स्टाफ मेंबर का हमारे प्रति बहुत ही बुरा बर्ताव था। उस आयोजन से जुड़े एक आदमी ने तस्वीर खीचते हुए मेरी मां का फोन छीन लिया। जैसे ही उन्होंने अपना फोन लेने की कोशिश की, स्टाफ मेंबर ने उन्हें धक्का दे दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Simran Budharup 🇮🇳 (@simranbudharup)

जब उन्हें पता चला मैं एक्टर हूं तो पीछे हट गए

सिमरन ने आगे कैप्शन में लिखा,

"जब मैं बीच में आई तो बाउंसर मेरे पर चढ़ गई, जब मैंने उनके बुरे बर्ताव का वीडियो बनाना शुरू किया, तो उन्होंने मेरा फोन भी छीनने की कोशिश की। जब उन्हें ये पता चला कि मैं एक्टर हूं, तब वह पीछे हट गए। इस घटना को हाइलाइट करना और लोगों को अवेयर करना मैं अपनी जिम्मेदारी समझती हूं। लोग इस तरह की जगहों पर एक अच्छी नीयत से आशीर्वाद लेने जाते हैं, लेकिन वहां पर अग्रेशन और अनादर मिलता है। मैं समझती हूं कि भीड़ को मैनेज करना चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन ये स्टाफ मेंबर की जिम्मेदारी है कि वह बिना किसी से बुरा बर्ताव करे सिचुएशन को संभाले"। मैं इस बात को उठा रही हूं, क्योंकि मैं चाहती हूं कि इवेंट ऑर्गेनाइजेर की आंखें खुले और वह भक्तों को सम्मान के साथ ट्रीट करें"।

सोशल मीडिया पर फूटा यूजर्स का गुस्सा

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी गुस्से में आ गए हैं। एक व्यक्ति ने लिखा, " महिला के खिलाफ इस तरह का बर्ताव स्वीकार्य नहीं है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "ये किस तरह का बर्ताव है।

इस समय पर मुंबई पुलिस कहां रहती है? उन्हें प्यार और सम्मान से बात करनी चाहिए, लेकिन लोग अपनी पावर का गलत इस्तेमाल करते हैं, क्या भक्तजनों के साथ ऐसा बर्ताव होता है"। एक और अन्य यूजर ने लिखा, "लालबाग चा राजा सबसे ज्यादा इन ह्यूमन कमिटी है, उनके अंदर न बप्पा के लिए सम्मान है और न ही लोगों के लिए"।

यह भी पढ़ें: 'Sonakshi Sinha ने दिखाई शादी के बाद अपने पहले गणपति की झलक, दमदार कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान