Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने दिखाई बेटी की पहली झलक, क्यूट सी स्माइल पर फिदा फैंस

कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने अपने फैंस को बेटी की पहली झलक दिखाई है। सोशल मीडिया पर शेयर की एक क्यूट सी फोटो। पिंक थीम के साथ फोटोशूट में नन्ही सी सना एस सेजवाल की स्माइल लोगों का दिल जीत रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Tue, 29 Mar 2022 07:09 AM (IST)
Hero Image
Image Source: Pooja Banerjee Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। इतने समय बाद उन्होंने अब अपनी बेटी की पहली झलक फैंस के लिए शेयर की है। कुछ समय पहले उन्होंने तस्वीर तो सांझा की थी, पर उसमें सिर्फ उंगलियां नजर आ रहीं थीं। इसके साथ ही पूजा ने अपनी बेबी गर्ल का नाम भी बताया था। तब से ही लोग क्यूट सी परी को देखने के लिए बताब थे, उन्होंने अब शुभकामनाओं के साथ अपनी बेटी की एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है।

पूजा बनर्जी ने अपनी प्यारी बेटी का फोटोशूट कराया, एक फर के बिस्तर पर न्यूबॉर्न ऐंजल फूलों से घिरी हुई है। बेबी गर्ल बड़े से प्यार से मीठी निंद सो रही है, और साथ ही मंद-मंद सी स्माइल भी दे रही है। प्रिंसेज हेयरबैंड पहने पिंक थीम से सजे बैकग्राउंड में पूजा की नन्ही परी को देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

पूजा ने पौस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'से हैलो टू सना एस सेजवाल @sanassejwaal 12 मार्च को जन्मी हमारी नन्ही राजकुमारी ने अपने नन्हे-नन्हे पैरों ने हमारे घर और दिलों को अपार प्यार से भर दिया है। आपके नन्हे नन्हें पैरों के इस दुनिया में बड़े पदचिन्ह हों... प्यार मम्मा और पापा @sandeepsejwal'

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)

कुछ दिनों पहले ही पूजा ने बड़े यूनीक तरीके से अपनी बच्ची के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने बेटी की तरफ से पति को एक प्यारभरा खत लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने पति को बेटी की तरफ से पापा कहकर संबोधित किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)

इस पोस्ट पर पूजा ने कैप्शन दिया, “गोइंग ओल्ड स्कूल…. आज पहली बार तुम्हारे लिए एक पत्र लिख रही हूं सच बोलूं तो एक किताब लिख सकती हूं !! #SmartJodiLetterOfLove। प्रिय पति (अब सना के पापा) सभी अच्छे फैसलों में मेरे साथ रहने के लिए शुक्रिया, हर अच्छे बुरे वक्त में मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया। लव पूजा...

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)