Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कुंडली भाग्य' फेम Ruhi Chaturvedi का इंस्टाग्राम हुआ हैक, एडल्ट फोटो पोस्ट होने के बाद जारी किया स्टेटमेंट

Ruhi Chaturvedi Instagram Hacked छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी का इंस्टाग्राम हैक हो गया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर इस पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने फैंस के साथ इस जानकारी को शेयर किया। आज एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम फीड में एडल्ट फोटो देख लोग हैरान रह गए थे। जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 17 Oct 2023 06:24 PM (IST)
Hero Image
रूही चतुर्वेदी का इंस्टाग्राम हुआ हैक। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ruhi Chaturvedi Instagram Hacked: 'कुंडली भाग्य' और 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में नजर आ चुकीं रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) का इंस्टाग्राम हैक हो गया था। आज यानी 17 अक्टूबर को रूही का एक इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर लोग हैरान रह गए थे। बाद में पोस्ट डिलीट किया गया और एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी आईडी हैक हो गई थी। 

रूही चतुर्वेदी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई थी एडल्ट फोटो

दरअसल, हुआ यूं कि मंगलवार को रूही चतुर्वेदी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एडल्ट फोटो शेयर की गई। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया हैंडल पर एडल्ट फोटो देख लोगों के होश उड़ गए। फैंस समझ गए थे कि उनकी आईडी हैक हो गई। बाद में फोटो डिलीट कर दी गई। अब रूही ने स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि उनका इंस्टाग्राम हैंडल वाकई हैक हो गया था। 

रूही चतुर्वेदी का हैक हो गया था इंस्टाग्राम अकाउंट

टीवी स्टार रूही ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टेटमेंट जारी कर अकाउंट हैक होने की बात स्वीकारी है। उन्होंने स्टेटमेंट में कहा, "मेरा इंस्टाग्राम हैक हो गया था। आखिरकार मिनी हार्ट अटैक के बाद अकाउंट फिर से एक्सेस हो पाया। उन सभी का शुक्रिया, जिन्होंने मुझे कॉल करके आगाह किया। आप लोगों को बहुत सारा प्यार।"

Ruhi Chaturvedi Instagram

इंस्टाग्राम हैक से रूही ने सीखा ये सबक

एक और पोस्ट में रूही ने बताया कि इस हैक से उन्हें क्या सीख मिली है। एक्ट्रेस ने लिखा, "एक सबक सीखा। कभी भी सभी आईडी के लिए सेम पासवर्ड नहीं रखना चाहिए और हां मैंने साइबर क्राइम डिपार्टमेंट को शिकायत की है।"

यह भी पढ़ें- Kundali Bhagya की इस एक्ट्रेस के पिता को रिश्तेदार देते थे ताने, कहते थे - 'कौन करेगा तुम्हारी लड़की से शादी, इसकी तो हाईट...'

Ruhi Chaturvedi

रूही चतुर्वेदी छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा लाइमलाइट टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' से मिली, जिसमें एक्ट्रेस ने शर्लिन की भूमिका निभाई थी। वह इस शो से करीब 5 साल तक जुड़ी रहीं। इसके बाद एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में भी नजर आई थीं, लेकिन पहले हफ्ते में ही एलिमिनेट हो गई थीं।

यह भी पढ़ें- फिल्मों में रोल ऑफर के साथ मिलती थी ऐसी डिमांड इसीलिए टीवी पर किया फोकस -रूही चतुर्वेदी