Move to Jagran APP

नवरात्रि में 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस के घर आई 'देवी', मां बनीं Sana Sayyad ने बेटी को दिया जन्म

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस सना सैय्यद (Sana Sayyad) ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। वह हाल ही में पहली बार मां बनी हैं। डॉक्टर पाल्की बनकर घर-घर में मशहूर हुईं सना ने सोशल मीडिया पर अपने मां बनने की खबर शेयर की है। सना सैय्यद ने प्रेग्नेंसी के बाद कुंडली भाग्य शो से गुडबाय कह दिया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 10 Oct 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
सना सैय्यद ने नवरात्रि पर बेटी को दिया जन्म। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ग्लैमर वर्ल्ड की कई हसीन अदाकाराएं जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शादी के 6 साल बाद एक बेटी को जन्म दिया था। अब न्यू मॉम की लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस सना सैय्यद (Sana Sayyad) भी शामिल हो गई हैं।

सना सैय्यद छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। अनाउंसमेंट के बाद से ही सना अपना प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही थीं। अब उन्होंने आखिरकार अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू कर लिया है।

मां बनीं कुंडली भाग्य एक्ट्रेस

सना सैय्यद मां बन गई हैं। 9 अक्टूबर यानी सप्तमी के दिन एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए एक पोस्ट के जरिए यह गुडन्यूज फैंस के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस ने लिखा, "बेबी गर्ल का सवागत है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: अकेलापन नहीं झेल पा रहीं 'अनुपमा' की पाखी, रोते हुए बिग बॉस से की डिमांड, नहीं मिली कोई मदद

Sana Sayyad

Sana Sayyad- Instagram

सना सैय्यद के पति

29 साल की सना सैय्यद ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड इमाद शामसी (Imaad Shamsi) के साथ साल 2021 में निकाह किया था। सना और इमाद ने निकाह से पहले सालों एक-दूसरे को डेट किया था। सना के पति इमाद पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर इमाद के 14 हजार फॉलोअर्स हैं।

Sana Sayyad with husband Imaad Shamsi- Instagram

सना सैय्यद ने क्यों छोड़ा कुंडली भाग्य?

सना टीवी शो कुंडली भाग्य की मेन लीड एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने करीब एक साल तक दर्शकों को एंटरटेन किया, लेकिन इसी साल उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। डॉक्टर पाल्की का किरदार निभाने वालीं सना के शो छोड़ने की असली वजह उनकी प्रेग्नेंसी थीं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट से पहले ही उन्होंने शो से किनारा कर लिया था।  

कुंडली भाग्य से पहले सना सैय्यद कई और टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। देखिए लिस्ट यहां...

  • ये है आशिकी
  • जाना ना दिल से दूर
  • क्राइम पेट्रोल
  • दिव्य दृष्टि
  • स्पाई बहू
  • परिणीति

मालूम हो कि सना सईद के बाद कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वालीं श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने भी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी गोद भराई भी सेलिब्रेट की। जल्द ही वह भी एक प्यारे बेबी का स्वागत करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें- Kundali Bhagya के 'प्रीता' और 'करण' को साथ देख झूम उठे फैंस, श्रद्धा के लिए धीरज ने किया कुछ स्पेशल