Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मॉम टू बी' Shraddha Arya की हुई गोद भराई रस्म, पति के साथ डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी और अब उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ गोद भराई रस्म मनाई है। सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्या की गोद भराई रस्म की तस्वीरें सामने आई हैं। बनारसी साड़ी में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 05 Oct 2024 08:44 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा आर्या की गोद भराई रस्म की फोटोज आईं सामने। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कुंडली भाग्य की प्रीता अरोड़ा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) असल जिंदगी में एक नन्हे-मुन्ने का स्वागत करने जा रही हैं। प्रेग्नेंसी फेज का आनंद ले रहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में गोद भराई रस्म मनाई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की गोद भराई रस्म की तस्वीरें सामने आई हैं।

श्रद्धा आर्या ने साल 2021 में नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ सात फेरे लिए थे। शादी के तीन साल बाद एक्ट्रेस अपने पति के साथ एक नया फेज शुरू करने जा रही हैं। 15 सितंबर को एक्ट्रेस ने एक खास वीडियो के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। अब उन्होंने गोद भराई रस्म मनाई है।

श्रद्धा आर्या की हुई गोद भराई

श्रद्धा आर्या ने अपनी गर्ल गैंग के साथ गोद भराई रस्म सेलिब्रेट की है। कुंडली भाग्य में प्रीता की दुश्मन का किरदार निभाने वालीं शर्लिन उर्फ रूही चतुर्वेदी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोद भराई की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "जिसका सभी को था इंतजार, जिसके लिए मम्मी-पापा थे बेकरार, वो घड़ी।"

यह भी पढ़ें- एकता कपूर की पार्टी में Shraddha Arya ने दिखाया ग्लैमर, फोटो देख फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास

Shraddha Arya

बनारसी साड़ी में लगीं खूबसूरत

रूही के अलावा श्रद्धा आर्या की बेस्ट फ्रेंड नेहा अध्विक महाजन ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर ढेर सारी बेबी शॉवर की फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में श्रद्धा को अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। पिंक और गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Adhvik Mahajan (@nehaadhvikmahajan)

प्रेग्नेंसी ग्लो उनके चेहरे का नूर और भी बढ़ा रहा है। एक्ट्रेस ने अपना लुक गोल्ड ज्वेलरी, हाफ क्लच हेयर और मिनिमल मेकअप से पूरा किया है।

श्रद्धा आर्या ने गोद भराई में किया डांस

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर गोद भराई रस्म की कुछ अनदेखी झलकियां भी शेयर की हैं। वीडियो में वह अपने पति राहुल के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। प्रेग्नेंसी में एक्ट्रेस कमर लचका रही हैं और ठहाके मारकर हंसती हुई दिख रही हैं। 

श्रद्धा आर्या की बेबी शॉवर पार्टी में कुंडली भाग्य की पूरी स्टार कास्ट आई थी। इसके अलावा टीवी के कई सेलेब्स भी इस जश्न में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें- Kundali Bhagya की 'प्रीता' बनीं नए घर की मालकिन, गृह प्रवेश से Shraddha Arya ने दिखाई आशियाने की पहली झलक