Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kundali Bhagya के 'प्रीता' और 'करण' को साथ देख झूम उठे फैंस, श्रद्धा के लिए धीरज ने किया कुछ स्पेशल

टेलीविजन एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। कुंडली भाग्य एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को काफी एन्जॉय कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खुशियों को फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में श्रद्धा आर्या की गोद भराई की रस्म हुई जिसमें उनके को-स्टार धीरज धूपर भी शामिल हुए और उन्होंने जमकर डांस किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 08 Oct 2024 05:17 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा आर्या की हुई गोद भराई की रस्म/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन की दुनिया में कई ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से ही दर्शकों का मन मोह लेते हैं। सीरियल खत्म हो जाता है, लेकिन उस जोड़ी को जब-जब फैंस साथ में देखते हैं, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं होता।

कुछ ऐसा ही है कुंडली भाग्य की 'प्रीता' और 'करण लूथरा' का रिश्ता। एकता कपूर के इस लोकप्रिय शो में जहां श्रद्धा आर्या ने प्रीता का किरदार निभाया था, वहीं धीरज धूपर शो में करण लूथरा बने थे। अब दोनों ही इस शो को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन अब भी इस ऑनस्क्रीन कपल की आपस में बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

हाल ही में धीरज ने श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya)के लिए कुछ ऐसा किया, जिसे देखने के बाद फैंस अपनी खुशी नहीं रोक पा रहे हैं और उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

श्रद्धा के गोद भराई के फंक्शन को बनाया स्पेशल

श्रद्धा आर्या इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे फेज में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही पति राहुल नागल के साथ अपनी पहली संतान का स्वागत करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर वह लगातार फैंस के साथ अपनी छोटी-छोटी खुशियां शेयर कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone के बाद 'कुंडली भाग्य' की 'प्रीता' ने सुनाई गुड न्यूज, Shraddha Arya ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी

हाल ही में एक्ट्रेस की गोदभराई की रस्म हुई, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। परिवार के अलावा उनके करीबी दोस्तों ने उनकी गोदभराई की रस्म को बेहद खास बनाया।

shraddha arya godh bharai

इस फंक्शन से अब हाल ही में श्रद्धा आर्या का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गर्ल्स वर्सेस ब्वॉयज देखने को मिला। इस वीडियो में श्रद्धा 'हमको आजकल है इंतजार' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके ऑनस्क्रीन पति करण लूथरा उर्फ धीरज धूपर भी उन्हें सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

श्रद्धा आर्या की गोदभराई की फोटोज और वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस की तस्वीरों पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "परफेक्ट गोदभराई आज भी होती है, खासकर जब आपके साथ इतने अच्छे दोस्त हो, जो आपके जितने ही क्रेजी हो"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "माफ करना लड़कियों, लेकिन लड़कों का डांस देखने में बहुत ही मजा आ रहा है"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "बेबी का अंदर अलग ही डिस्को चल रहा है"।

यह भी पढ़ें: एकता कपूर की पार्टी में Shraddha Arya ने दिखाया ग्लैमर, फोटो देख फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास