Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Arya: कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या 'प्रीता' बनी मां? तस्वीर देख हैरान फैंस ने दी बधाई

Shraddha Arya कुंडली भाग्य टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। ये शो पिछले छह सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में शो में प्रीता का किरदार निभाने वालीं श्रद्धा आर्या ने बेबी को थामे हुए एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 06 Mar 2023 04:53 PM (IST)
Hero Image
Kundali Bhagya Preeta Aka Shraddha Arya Shares Baby Photos Fans Congratulated Actress/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kundali Bhagya Shraddha Arya: एकता कपूर का सबसे लोकप्रिय शो 'कुंडली भाग्य' पिछले काफी सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। धीरज धूपर ने पांच साल तक इस शो में काम किया, लेकिन अपने बेबी ब्वाय के जन्म के बाद उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया।

उनकी जगह शो में शक्ति अरोड़ा ने ली। अब शो में जल्द ही 20 का लीप आने वाला है, लेकिन उससे पहले शो में प्रीता का किरदार निभाने वालीं श्रद्धा आर्या ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए और सोशल मीडिया पर बधाई का सिलसिला शुरू हो गया।

कुंडली भाग्य की प्रीता बनी मां

कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वालीं श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपने हाथों में न्यू बॉर्न बेबी को पकड़ा है।

इन तस्वीरों में उनके साथ उनके को-स्टार शक्ति अरोड़ा भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कई तस्वीरों में वह बेबी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Kundali Bhagya: श्रद्धा आर्या का 'कुंडली भाग्य' से पत्ता होगा साफ? अब ये दो फेमस सितारे लेंगे उनकी जगह

रियल लाइफ में नहीं, बल्कि रील लाइफ में बनी मां

श्रद्धा आर्या रियल लाइफ में नहीं, बल्कि सीरियल 'कुंडली भाग्य' में मां बनी हैं। हालांकि, इन तस्वीरों पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, 'ऐसा लग रहा है, ये रियल में कपल हैं और ये इनका रियल बेबी है'।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैम आपको बहुत-बहुत बधाई हो'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'श्रद्धा मैम आपको नए बच्चे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं'। आपको बता दें कि इससे पहले श्रद्धा आर्या ने बेबी बंप के साथ अपनी कई फोटोज शेयर की थी।

शो में आने वाला है 20 साल का लीप

आपको बता दें कि इस शो में जल्द ही 20 साल का लीप आने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो 20 साल के लीप के बाद कई एक्टर्स इस शो में नहीं नजर आएंगे। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि शो में 20 साल के लीप के बाद सना सैयद और पारस कलनावत मुख्य भूमिका में होंगे। लीप के बाद शक्ति अरोड़ा इस शो को अलविदा कह सकते हैं।

यह भी पढ़ें: शक्ति अरोड़ा के बाद अब Kundali Bhagya शो को अब इस शख्स ने भी कहा अलविदा