Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa में आएगा 15 साल का लीप, Rupali Ganguly हो जाएंगी शो से बाहर या कटेगा रोल, 'टीटू' ने बताई सच्चाई

फेमस शो अनुपमा अपनी दमदार कहानी के कारण लोगों की पसंद बना हुआ है। राजन शाही का यह सीरियल पारिवारिक मूल्यों को बेहतर तरीके से दिखाने वाला शो जिस कारण कई लोगों की यह पहली पसंद बना हुआ है। हालांकि बीते कुछ दिनों से शो किरदारों के निकलने को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस बीच खबर है कि अनुपमा में लीप आएगा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 24 Sep 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
अनुपमा शो से गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर शो 'अनुपमा' लंबे समय से लोगों का पसंदीदा बना हुआ है। रुपाली गांगुली इस सीरियल की लीड कास्ट हैं, जो अपने एक्सप्रेशन्स और दमदार डायलॉग डिलीवरी के कारण लोगों की पसंद बनी हुई हैं। 

'अनुपमा' सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनु, अनुज और आध्या का रीयूनियन देखने को मिला। यह भी देखने को मिला कि वनराज पर धोखाधड़ी का आरोप है और वह मिसिंग है। उधर, शाह परिवार को बेदखल कर दिया गया है और उन्हें मजबूरन आशा भवन में रहना पड़ रहा है, जहां तोषू, पाखी और डिंपी ने टैंट्रम्स के जरिये घरवालों की नाक में दम कर दिया है।

क्या रुपाली गांगुली छोड़ रही हैं 'अनुपमा'?

आशा भवन को बचाने के लिए अनु ने दोबारा से फूड स्टॉल का बिजनेस शुरू कर दिया है। वहीं, अनुपमा इस घर को बचाने के लिए समय-समय पर टैक्स देना नहीं भूलतीं। इन खबरों के बीच कई दिनों से ऐची चर्चा है कि अनुपमा शो में 10-15 साल का लीप आएगा। इसी के साथ शो में कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। 

लीप के बाद नहीं दिखेंगे ये सितारे?

ऐसी चर्चा है कि लीप के बाद औरा भटनागर, निशी सक्सेना, अल्पना बच और बाकी कई कलाकारों की छुट्टी हो जाएगी। ऐसे भी कयास लगाए गए कि रुपाली गांगुली तक के रोल में कटौती की जा सकती है। इन बात की क्या सच्चाई है, इसके बारे में शो में टीटू का किरदार निभाने वाले कंवर अमरजीत सिंह ने बताया है।

इंडिया फोरम्स से बातचीत में अमरजीत ने कहा कि उन्हें लीप का कोई आईडिया नहीं है और इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, उनका रोल रहेगा या नहीं, इस पर अमरजीत ने कहा कि उन्हें इसकी भी जानकारी नहीं है। सब कुछ मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल कन्फर्मेशन पर निर्भर करता है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: सुधांशु पांडे के बाद Rupali Ganguly की भी शो से हुई छुट्टी, मेकर्स ने इस कारण लिया बड़ा फैसला!