Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टीवी एक्टर Kushal Tandon ने सगाई की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, Shivangi Joshi बोलीं- 'आई लव...'

टीवी स्टार्स कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी इन दिनों अपनी सगाई की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब इन दिनों ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि शिवांगी और कुशाल ने साथ में सोनी टीवी के शो बरसातें मौसम प्यार का में साथ काम किया था। तभी से यह खबरें आने लगीं कि यह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 03 May 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्सर टीवी और बॉलीवुड स्टार्स के रिलेशनशिप और ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और अभिनेता कुशाल टंडन को लेकर खबरें आ रही थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही सगाई करने वाले हैं।

अब खुद एक्टर कुशाल टंडन और एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इस खबर की सच्चाई बताई है।

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta kya kehlata Hai फेम शिवांगी जोशी को फिर हुआ प्यार? इस वायरल फोटो को देख हैरान हुए फैंस

कुशाल ने डेटिंग की खबर पर दिया रिएक्शन

कुशाल टंडन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में वह पंचिंग बॉल के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि 'यार मीडिया वालों, एक बात बताओ, मेरी सगाई हो रही है और मुझे ही नहीं पता।

मैं यहां थाईलैंड में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहा हूं। ऐसा कैसे कर लेते हो आप लोग। कम से कम थोड़ी तो खबर की सच्चाई रखो मेरे भाई लोग। ये आपके सोर्स हैं कौन।

शिवांगी ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

वहीं, दूसरी तरफ शिवांगी जोशी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी में उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा कि आई लव रूमर्स, मुझे अपने बारे में ही कुछ ऐसी बेहतरीन चीजें पता चलती हैं, जो मुझे पता ही नहीं थीं।

इस शो में किया था साथ काम

बता दें कि कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी ने टीवी शो 'बरसातें मौसम प्यार का' में एक साथ काम किया। इस शो के बाद दोनों के बीच अच्छा खासा बॉन्ड बन गया। दोनों ने सेट से एक-दूसरे के साथ कई बार फोटो और वीडियो शेयर किए, जिसके बाद खबरें आने लगीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द सगाई भी करने वाले हैं। हालांकि, अब इनके पोस्ट से ये जाहिर होता है कि ये खबरें सिर्फ अफवाहें थीं।

यह भी पढ़ें: 'बरसातें' से 5 साल बाद टेलीविजन पर कमबैक कर रहे Kushal Tondon, कहा- 'मुझे क्वॉलिटी वर्क में है यकीन'