Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: एकता कपूर ने फाड़ दिया था स्मृति ईरानी का कॉन्ट्रैक्ट, सालों बाद किया खुलासा

23 Years Of Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi क्योंकि सास भी कभी बहू थी टीवी का एक आइकोनिक ड्रामा सीरियल है। इस शो ने एकता कपूर को भी पहचान दिलाई और वो टीवी की क्वीन बन गईं। हाल ही में शो ने अपने 23 साल पूरे किए। इस मौके पर एकता कपूर क्योंकि सास भी कभी बहू थी से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 04 Jul 2023 01:28 PM (IST)
Hero Image
23 Years Of Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। 23 Years Of Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: टीवी क्वीन एकता कपूर अब तक कई सुपरहिट सीरियल्स बना चुकी हैं। उनकी जर्नी बेहद शानदार रही है। एकता के मोस्ट पॉपुलर शो की लिस्ट में सबसे ऊपर क्योंकि सास भी कभी बहू थी का नाम आता है। हाल ही में इस सीरियल ने रिलीज के 23 साल पूरे किए।

एकता कपूर ने इस खास दिन पर क्योंकि सास भी कभी बहू थी से जुड़े एक दिलचस्प किस्से का खुलासा किया। जब उन्होंने लीड एक्ट्रेस स्मृति ईरानी का कॉन्ट्रैक्ट फाड़ दिया था। वो भी उनका एक पुराना टेप देखने के बाद।

एकता ने सुनाया किस्सा

क्योंकि सास भी कभी बहू थी के 23वीं एनिवर्सरी पर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शो टाइटल ट्रैक को शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "साल 1994, मैं अपनी दोस्त शबीना के घर में बैठी हुई थी और पंडित जनार्दन ने मुझे वहां देखा और मुझसे कहा कि मेरी अपनी खुद की कंपनी होगी। मैंने उन्हें बताया कि मैं अगस्त में अपनी कंपनी शुरू करने की सोच रही हूं।" 

View this post on Instagram

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

एकता की सफलता की हो चुकी थी भविष्यवाणी

पंडित के बारे में बताते हुए एकता कपूर ने आगे कहा, "उन्होंने मुझसे कहा सब अच्छा होगा, लेकिन मैं अपने 25वें साल का इंतजार करूं, क्योंकि तब मैं एक ऐसा शो बनाऊंगी, जिसे लोग इस तरह देखेंगे जैसे रामायण और महाभारत को दूरदर्शन पर देखा करते थे। मैंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं एक पौराणिक शो को इतना अच्छा बना सकती हूं, लेकिन चलो देखते हैं।"

जब स्मृति ईरानी का फाड़ दिया था कॉन्ट्रैक्ट

उन्होंने आगे कहा, "साल 2000 में हम पांच को छह साल हो चुके थे और मैं समीर सर से मुझे एक नाटक देने के लिए कह रही थी। मेरा साउथ इंडियन ड्रामा अच्छा चल रहा था और मैं चाहती थी कि उसे हिंदी चैनल पर भी दिखाया जाना चाहिए। उन्होंने हां कह दिया। उसी साल मार्च 2000 में मैंने एक अहम किरदार के लिए एक नई लड़की को चुना, लेकिन टेप पर उसे देखने के बाद मैंने उसका कॉन्ट्रैक्ट फाड़ दिया था ताकि मैं उसे लीड रोल में साइन कर सकूं।"

एकता कपूर ने स्टोरी में आगे एकता कपूर को टैग करते हुए बताया कि उन्होंने जिस लड़की का कॉन्ट्रेक्ट फाड़ दिया था वो स्मृति ईरानी थीं। उन्होंने एक्ट्रेस का टेप देखने का बाद फैसला किया कि वो उन्हें क्योंकि सास भी कभी बहू थी में लीड रोल यानी तुलसी विरानी के किरदार में साइन करेंगी।