Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

laughter Chef के इस स्टार ने 300 रुपए में बेच दिया था अवॉर्ड, पैसों की तंगी ने किया था परेशान

कलर्स टीवी का शो लाफ्टर शेफ लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। कुछ समय पहले खबर थी कि ये शो बंद होने वाला है लेकिन ऑडियंस की डिमांड के बाद मेकर्स ने अपने विचार बदल दिए। अब हाल ही में इस शो के एक सदस्य ने अपने संघर्ष के दिनों की कहानी बयां करते हुए बताया कि मजबूरन उन्हें अपने घर की ट्रॉफी बेचनी पड़ी थी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 26 Sep 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
लाफ्टर शेफ के इस स्टार ने 300 रुपए के लिए बेची थी ट्रॉफी/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लाफ्टर शेफ इस वक्त टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। कलर्स के इस शो में कुकिंग के साथ-साथ हंसी का तड़का लगाने से भी कंटेस्टेंट पीछे नहीं रहते।

कृष्णा अभिषेक जहां अपने ह्यूमर से सबको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, वहीं दूसरी तरफ निया शर्मा और सुदेश लहरी की नोक-झोक भी ऑडियंस को बेहद पसंद आती है। करण कुंद्रा-अर्जुन बिजलानी हो या फिर विक्की-अंकिता हर सितारा लोगों का दिल जीत रहा है।

हालांकि, इनमें से एक ऐसा एक्टर और कॉमेडियन है, जो लोगों के चेहरों पर तो मुस्कान लेकर आता है, लेकिन उनकी खुद की जिंदगी में एक समय ऐसा था, जब उन्हें अपना अवॉर्ड तक बेचने की नौबत आ गई थी। क्या है उनकी पूरी कहानी, चलिए जानते हैं-

लाफ्टर शेफ के इस सितारे ने देखें तंगी के दिन

लाफ्टर शेफ में अपनी एक पंच लाइन से सबको हंसाने वाले सुदेश लहरी कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के भी गुरु हैं। वह उस वक्त पंजाब में लोकप्रिय थे, जब कपिल शर्मा या किसी भी कॉमेडियन का नाम भी नहीं था। हालांकि, नाम कमाने के बावजूद उन्हें पैसों की तंगी से जूझना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: रीम शेख के बाद Rahul Vaidya के साथ हुआ हादसा, आग की लपटों के बीच Laughter Chefs के सेट पर चीख पड़े सिंगर

सुदेश लहरी ने इस बात का खुलासा खुद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट LOL में किया था। कॉमेडियन ने उस पल को याद करते हुए कहा था कि, "पंजाब में पीटीसी पर मेरा पहला ऑडियो सुपरहिट हुआ था। लोगों ने मेरी शक्ल नहीं देखी थी, लेकिन आवाज को सुनकर गुदगुदाते थे। लेकिन कभी-कभी ये होता है कि नाम है, लेकिन पैसे नहीं होते, यही मेरे साथ हुआ था, जब मेरे पास घर चलाने के लिए भी पैसे नहीं थे"।

sudesh lehri

300 रुपए में बेचा था घर में रखा हुआ अवॉर्ड

सुदेश लहरी ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए आगे कहा,

"मेरा शो पीटीसी पंजाब पर बहुत बड़ा हिट हुआ था, जिसके लिए ऑर्गेनाइजर ने कहा कि वह मुझे अवॉर्ड शो से सम्मानित करना चाहते हैं। क्योंकि मेरे पास उस वक्त शो में जाना दूर किसी भी चीज के लिए पैसे नहीं थे। मैंने ऑर्गेनाइजर की टीम के हाथ में मेरी ट्रॉफी (Award) दी, जो मुझे पहले मिली हुई थी, मैंने उनसे कहा कि आप मुझे इसके 300 रुपए दे दो। जब मैं स्टेज पर आऊं तो आप मुझे इसी शील्ड से सम्मानित कर देना। ऑर्गेनाइजर भी मेरी मजबूरी देखकर मेरी बात मान गए और उन्होंने 300 रुपए दे दिए, फिर मैंने उससे आगे का काम किया"।

सुदेश लहरी ने ये भी बताया कि उस वक्त में एक कोठी और एक गाड़ी किसी को नेम-फेम दिलाती थी। आपको बता दें कि सुदेश लहरी को लाफ्टर शेफ में बहुत ही प्यार मिल रहा है, कृष्णा संग उनकी कॉमेडी लोगों को बेहद भा रही है।

यह भी पढ़ें: Laughter Chefs: कंगना रनौत ने निया शर्मा को दी नसीहत, कृष्णा अभिषेक को पहनना पड़ गया डायपर