Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Laughter Chefs: कंगना रनौत ने निया शर्मा को दी नसीहत, कृष्णा अभिषेक को पहनना पड़ गया डायपर

कलर्स पर प्रसारित होने वाला कुकिंग कॉमेडी शो लाफ्टर शेफ अब लोगों की आम जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है। फैंस नहीं चाहते कि ये शो फिलहाल बंद हो। बड़े-बड़े सितारे भी इस शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं। Stree 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बाद कंगना रनौत भी फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन के लिए शो पर पहुंची थीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 08 Sep 2024 08:07 PM (IST)
Hero Image
लाफ्टर शेफ में पहुंचीं कंगना ने की ढेर सारी मस्ती/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भारती सिंह, निया शर्मा, अंकिता लोखंडे, करण कुंद्रा और अली गोनी मल्टीस्टारर टेलीविजन रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट लोगों को लगातार गुदगुदा रहा है। कलर्स पर फिलर के तौर पर शुरू हुआ ये शो अब इस चैनल के साथ-साथ ऑडियंस की भी जान बन चुका है।

टीआरपी लिस्ट में ये किचन कॉमेडी शो अनुपमा को पछाड़ते हुए पिछले हफ्ते नंबर 1 पर आ गया था। अब तक स्त्री 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से लेकर कई बड़े-बड़े सितारे कॉमेडी शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर चुके हैं।

इस हफ्ते ही कंगना रनौत भी अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन के लिए लाफ्टर शेफ में पहुंची थीं, जहां स्टार्स ने उनसे ठुमके ही नहीं लगवाए, बल्कि हंसा-हंसाकर उनको लोटपोट भी किया।

कंगना ने निया शर्मा को किसे लेकर दी सलाह? 

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेट से फिल्म को पास नहीं किया गया था, जिसकी वजह से ये मूवी थिएटर में नहीं आ सकी। हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले कंगना लाफ्टर शेफ: अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां उनके आते ही 'इमरजेंसी' लग गई।

यह भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड ने Kangana Ranaut की फिल्म पर चलाई कैंची, इन बदलावों के साथ होगी रिलीज

इस दौरान कंगना सबके काउंटर पर गईं और उनके मोदक बनाने की रेसिपी देखी। जैसे ही वजह सुदेश लहरी और निया शर्मा के काउंटर पर गए कॉमेडियन ने कंगना से शिकायत की कि वह उन्हें बहुत डांटती हैं।

kangana ranaut in laughter chef

जिसके जवाब में कंगना ने कॉमेडियन की ही खिंचाई कर दी और निया को सलाह दी कि वह अंकल को न डांटा करो, प्यार से बात किया करो। जिसे सुनकर सुदेश लहरी का मुंह छोटा हो गया, लेकिन निया काफी हंसी।

कृष्णा अभिषेक ने भी डरते-डरते पूछा सवाल

इस शो में हमेशा से अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले कृष्णा अभिषेक ने कंगना रनौत को भी नहीं बख्शा। उन्होंने एक्ट्रेस के एंट्री मारते ही नेपोटिज्म का मुद्दा उठा दिया और अपना परिचय देते हुए कहा कि मेरा नाम कृष्णा है और मैं नेपो किड हूं, इसके अलावा विक्की जैन नेपो हसबैंड हैं। हालांकि, जब बात दूसरा सवाल पूछने की आई, तो कृष्णा को कंगना के सामने डायपर पहनकर आना पड़ गया।

दरअसल कृष्णा ने कंगना से पूछा कि क्या संसद में जब तक कट नहीं बोला जाता, तब तक आप चुप नहीं होती हैं। जिसे सुनकर सेट पर बाकी कंटेस्टेंट भी हैरान हो गए और कंगना भी थोड़ी सी सीरियस हो गई।

हालांकि, कंगना रनौत अपना जवाब दे, उससे पहले ही कृष्णा ने कहा कि मैं इस सवाल को पूछने से पहले डायपर पहनकर आया था, जिसे सुनकर एक्ट्रेस की हंसी भी नहीं रुकी। इस एपिसोड में अर्जुन और करण का खाना जहां कंगना को बेहद पसंद आया, वहीं अंकिता लोखंडे की न सिर्फ कंगना ने खिंचाई की, बल्कि उनके खाने को ठेले वाला भी बता दिया।

यह भी पढ़ें: बचपन से ही जिद्दी रही हैं Kangana Ranaut, गुड़िया से नहीं बंदूक से खेलना था पसंद, बेबाकी से बनीं 'क्वीन'