Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छोटे पर्दे को छोड़ फिल्मों की दुनिया में बढ़ रहे हैं आमिर अली, बोले- 'मैंने सही दिशा चुनी है...'

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) के पूर्व पति और टीवी एक्टर आमिर खान छोटे पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं। हाल ही में उनकी वेब सीरीज लुटेरे रिलीज हुई थी। जो फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) और उनके बेटे जय मेहता की थी जिसमें रजत कपूर विवेक गोम्बर अमृता खानविलकर और चंदन रॉय सान्याल जैसे कलाकार भी नजर आए ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Fri, 07 Jun 2024 05:00 AM (IST)
Hero Image
aamir ali and sanjeeda sheikh (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता आमिर अली (Aamir Ali) पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में हैं। एक तरफ जहां उनकी एक्स वाइफ संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने अपने हालिया बयान में पूर्व पति का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा था। तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर अपनी हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज लुटेरे को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच अभिनेता ने जागरण से खास बातचीत की है।  

'मैं तय कर चुका हूं काम कम करूंगा'

कुछ अलग और नया करने के लिए कई टीवी कलाकारों ने लोकप्रियता के शीर्ष पर रहते हुए टीवी की दुनिया को छोड़ देते हैं। अभिनेता आमिर अली भी उन्हीं में से एक हैं। पिछले काफी समय से अभिनेता छोटे पर्दे से दूर हैं और अपनी किस्मत डिजिटल प्लेटफार्म के अलावा फिल्मों में आजमा रहे हैं। अभिनेता से जब पूछा गया कि क्या उन्हें डिजिटल की दुनिया में वैसे अवसर मिल रहे हैं? जो उन्होंने टीवी पर छोड़ा था। इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘फिल्मकारों को टीवी पर मेरी हीरो या लवर ब्वॉय वाली छवि से अलग देखने में समय लग रहा है।

यह भी पढ़ें- एक्स वाइफ Sanjeeda Sheikh के बयान पर आमिर अली ने किया रिएक्ट, बोले- 'मैं किसी को नीचा नहीं दिखाऊंगा...'

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

हालांकि, कुछ ऐसे भी फिल्मकार हैं, जो छवि के बजाय मेरे अभिनय को देखते हैं। वे मुझे अलग भूमिकाओं में कास्ट कर रहे हैं। मैं तय कर चुका हूं कि कम काम करूंगा, लंबे समय बाद स्क्रीन पर दिखूंगा, लेकिन वहीं करूंगा जो करना है। फिलहाल अपने काम से खुश हूं। करियर में आगे बढ़ने की गति थोड़ी धीमी है, लेकिन मैं सही दिशा में बढ़ रहा हूं।’ बता दें, 22 मार्च को लुटेरे की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

अभिनेता का एक्टिंग करियर

अभिनेता ने अपने अब तक के करियर में कई विज्ञापन और छोटे पर्दे के सीरियल में काम किया है। बतौर अभिनेता की शुरुआत उन्होंने एकता कपूर के शो 'कहानी घर घर की' से की थी, जिसके बाद वह सहारा वन के सीरियल वो रहने वाली महलों की, क्या दिल मे है में नजर आए। इसके अलावा उन्होंने आई हेट लव स्टोरी, अंजान,राख, जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें- Lootere Trailer: 'जन्नत में नौकर बनने से अच्छा नर्क में राजा बनो', वेब सीरीज 'लुटेरे' का रोमांचक ट्रेलर रिलीज