Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Upp Season 2: कंगना रनोट निकालेंगी इन कंटेस्टेंट्स का दम, बिग बॉस 16 को मात देने का ये है मास्टर प्लान

Lock Upp Season 2 कंगना रनोट के विवादित शो लॉक अप 2 की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। इसे लेकर खबर सामने आ रही है कि इस बार कंगना ने बिग बॉस 16 की पॉपुलैरिटी को पीछे छोड़ने के लिए कमर कस ली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 02 Mar 2023 10:32 AM (IST)
Hero Image
Lock Up Season 2 Kangana Ranaut master plan to Beat Salman khan Bigg Boss 16 popularity

नई दिल्ली, जेएनएन।Lock Upp Season 2: कंगना रनोट के विवादित रियलिटी शो लॉक अप 2 को लेकर चर्चा जोरों पर है कि ये जल्द ही शुरू होने वाला है। खबर तो ये भी है कि लॉक अप इस बार हर मामले में बिग बॉस 16 को पटखनी देने वाला है। मेकर्स और शो की होस्ट कंगना रनोट जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं सलमान खान को पीछे छोड़ने के लिए। इसके लिए टीवी के बड़े-बड़े सितारों और कॉन्ट्रोवर्सी करने वालों से संपर्क किया जा रहा है।

कगंना ने कस ली कमर

बिग बॉस 16 की पॉपुलैरिटी को पीछे छोड़ने के लिए कंगना और एकता ने कमर कस ली है। इस बार कंगना के इस अत्याचारी खेल में ऐसे-ऐसे कैदी देखने को मिलेंगी कि आप भी शॉक्ड रह जाएंगे। हालांकि, काफी सेलेब्स ने इस रियलिटी शो को करने से साफ इनकार कर दिया है। पर ऑल्ट बालाजी लगा हुआ है अपने जेल को भरने में।

बिग बॉस 16 छोड़ेंगी पीछे 

कुछ सेलेब्स ने लॉक अप 2 के लिए हामी भी भर दी है, क्योंकि  इस शो में विनर बनना सिर्फ दर्शकों की वोटिंग पर निर्भर नहीं करता बल्कि मेकर्स के भी हाथ में होता है। बता दें कि इस बार ये शो पूरे 100 दिनों तक चलेगा और इसमें आने वाले कंटेस्टेंट्स को कैदियों की तरह रखा जाएगा। इन्हें न तो कोई सुविधाएं मिलेंगी और ना ही उन्हें बिग बॉस की तरह अपने स्टाइलिश कपड़ों को फ्लॉन्ट करने का मौका मिलेगा।

ये कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर

फिलहाल तो शो में पार्ट लेने के लिए जिन कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है वो हैं, उर्फी जावेद, करण पटेल, उमर रियाज, दिव्या अग्रवाल और बिग बॉस 16 से सौंदर्या शर्मा। लॉक अप 2 को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद की जा रही है कि इसे इसी महीने के मिड से शुरू किया जाएगा। दावा किया जा रहा है कि इस बार लॉक अप पॉपुलैरिटी के मामले में बिग बॉस को भी पीछे छोड़ देगा। 

ये भी पढ़ें:  Akshay Kumar पर फूटा थिएटर मालिक का गुस्सा, सेल्फी के फ्लॉप होने के लिए कपिल शर्मा शो को ठहराया जिम्मेदार

ये भी पढ़ें: MC Stan ने एआर रहमान, अरिजीत सिंह और नेहा कक्कड़ को पछाड़ा, बिग बॉस 16 के बाद अब बनाया ये नया रिकॉर्ड