Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Upp Season 2: कपिल शर्मा से लड़ने के बाद कंगना की जेल में नजर आएगा ये कॉमेडियन, लॉक अप 2 के लिए भरी हामी

Lock Upp Season 2 कंगना रनोट के अत्याचारी खेल के लिए एक और टीवी के मशहूर सितारे ने हामी भर दी है। कभी द कपिल शर्मा शो की जान रह चुका ये शख्स काफी फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुका है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 10 Apr 2023 11:45 AM (IST)
Hero Image
Lock Up Season 2, krushna abhishek confirms of being part of show

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट के अत्याचारी खेल को लेकर बज बनना शुरू हो गया है। खबर है कि अप्रैल के महीने में ही शो का प्रोमो आने वाला है और सेलेब्स से लगातार बात की जा रही है कि आखिर कंगना की जेल में टॉर्चर होने के लिए तैयार कौन-कौन है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अर्शी खान है। इसके अलावा टीवी के एक बड़े सितारे ने भी एकता कपूर को हामी भर दी है।

कंगना के शो को मिला एक और कंटेस्टेंट

'द कपिल शर्मा शो' पर सपना बनकर अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक ने 'लॉक अप सीजन 2' में पार्ट लेने को कन्फर्म किया है। इस तरह कृष्णा शो के दूसरे कंटेस्टेंट बन गए है उन्होंने बताया कि वो जल्द ही स्टंट रियलिटी शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

कृष्णा अभिषेक होंगे लॉक अप में बंद

टेली चक्कर ने जब कृष्णा से पूछा कि लॉक अप सीजन 2 के बारे में आपका क्या कहना चाहते है, खबरें आ रही हैं कि आप आने वाले सीजन का हिस्सा बनने जा रहे हैं। तो कृष्णा ने जवाब दिया कि लॉक अप एक अच्छा शो है जिसे मैंने पिछले सीजन में देखा था। क्योंकि कश्मीरा को इस तरह के रियलिटी शो पसंद हैं।

एकता कपूर से तय हुई बात

कृष्णा ने आगे कहा कि मैंने कंगना रनोट की जेल में लॉक अप होने के लिए हां किया है, अगर सब कुछ सही रहा तो आने वाले सीजन में मैं आपको शो में नजर आऊंगा। निश्चित तौर पर ये एकता कपूर की बड़ी जीत होगी क्योंकि, कृष्णा अभिषेक मनोरंजन की दुनिया में एक बड़ा नाम है और प्रशंसक उन्हें एक प्रतियोगी के रूप में रियलिटी शो में देखना पसंद करेंगे।

खतरों के खिलाड़ी के लिए कहा...

टेली चक्कर के साथ बातचीत में कृष्णा ने बताया कि, "मुझे खतरों के खिलाड़ी करने में खुशी होगी। मैंने रोहित शेट्टी के साथ बोल बच्चन में काम किया है और वह मेरे पसंदीदा हैं। मैं खतरों के खिलाड़ी देखता हूं, लेकिन मैं स्टंट करने से बहुत डरता हूं। लेकिन मैं खुद को चोट नहीं पहुंचाना चाहता हूं। जहां तक बिग बॉस का सवाल है, मैंने सलमान के साथ काम किया है और उनके साथ एक एपिसोड भी होस्ट किया है। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन शो करने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है।"