Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Up: मुनव्वर फारुकी प्यार में गर्लफ्रेंड को दे चुके हैं धोखा , कहा-इस बात का है पछतावा लेकिन...

Lock Up Winner Munawar Faruqui मुनव्वर फारुकी सोशल मीडिया स्टार हैं। वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर कंगना रनोट के शो में कई बड़े खुलासे कर चुके हैं। हाल ही में मुनव्वर फारुकी ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दे चुके हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 30 Aug 2022 06:07 PM (IST)
Hero Image
Lock Up Winner munawar faruqui revealed he cheated one women in relationship. Photo Credit/ Munawar fan club instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Lock Up Winner Munawar Faruqui: लॉकअप विनर मुनव्वर फारुकी को हमेशा उनके फैंस ने खूब प्यार दिया। कंगना रनोट ने शो में कॉमेडियन और सोशल मीडिया स्टार मुनव्वर के सफर को दर्शकों ने खूब पसंद किया। कंगना के शो में मुनव्वर फारुकी ने अपनी शादी से लेकर अपने बच्चे होने तक के बारे में कई खुलासे किए। फिलहाल मुनव्वर अपने न्यू म्यूजिक वीडियो 'ख्वाब' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक खास बातचीत में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि वह एक लड़की को चीट कर चुके हैं।

मुन्नवर फारुकी एक महिला को रिश्ते में दे चुके हैं धोखा

मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन से खास बातचीत में बताया कि उन्हें किस चीज का सबसे ज्यादा पछतावा है। मुनव्वर फारुकी ने कहा, 'मेरे को बहुत सारी चीजों का पछतावा है। लेकिन मेरे को आज जिस चीज का सबसे ज्यादा पछतावा होता है वह ये कि मैंने अपनी मां के साथ ज्यादा समय नहीं बिताया। लेकिन इसके अलावा भी मुझे एक बात परेशान करती है जिसका मुझे सच में पछतावा है। मैंने रिश्ते में किसी को धोखा दिया है। मैंने चीजें बिगाड़ दी। यही मेरा सबसे बड़ा पछतावा है मुझे लगता है'। हालांकि मुनव्वर ने अपनी बातचीत में लड़की के नाम का खुलासा नहीं किया।

View this post on Instagram

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

मुनव्वर ने कहा जिंदगी में कुछ भी नहीं बदल सकता अब

मुनव्वर फारुकी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'जब मैंने चीट किया, तो मुझे ये लगा कि मैंने कुछ गलत किया है और इस एहसास ने मुझे पूरी तरह से बदल दिया'। जब उनसे ये पूछा कि उन्होंने माफी क्यों नही मांगी उस महिला से, तो मुनव्वर फारुकी ने जवाब देते हुए कहा, 'मुझे कई बार लगा कि मैं फोन करूं और उनसे माफी मांगू, लेकिन बाद में मुझे लगा मैं ये नहीं कर सकता क्योंकि इससे कुछ भी बदलने वाला नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

मुनव्वर फारुकी का अंजलि अरोड़ा संग जुड़ चुका है नाम

मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा दोनों ही कंगना रनोट के शो 'लॉकअप' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे। शो के दौरान दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती भी देखने को मिली। फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी, हालांकि कंगना की जेल से बाहर आते ही दोनों ने अपने रिश्ते पर फुल स्टॉप लगा दिया। मुनव्वर फारुकी फिलहाल सोशल मीडिया पर्सनालिटी नाजिला को डेट कर रहे हैं।