Move to Jagran APP

Lock Upp 2: कंगना के लॉक अप में इतने सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट होंगे बंद, इस तारीख से ऑन एयर होगा विवादित शो

Lock Upp 2 कंगना रनोट के विवादित शो लॉक अप 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस शो में कई बड़े सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। जानिए शो में कितने कंटेस्टेंट आएंगे और कब से एकता कपूर का शो ऑन एयर होगा पूरी डिटेल्स।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 03 Apr 2023 05:04 PM (IST)Updated: Mon, 03 Apr 2023 05:04 PM (IST)
Lock Upp 2 Soundarya Sharma to Emiway Bantai Total 17 Contestant Participate in Kangana Ranaut Show on Air/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Lock Upp 2: कंगना रनोट के विवादित ओटीटी शो को लेकर एक लम्बे समय से चर्चा है। मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा के पहले सक्सेसफुल सीजन के बाद अब दूसरे सीजन में कुछ अलग और नयापन देखने का ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है।

लॉक अप के सेकंड सीजन के लिए अब तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से अब तक किसी भी नाम पर मुहर नहीं लगाई गई है। अब हाल ही में इस शो में कितने कंटेस्टेंट नजर आएंगे और ये शो कब से ऑन एयर होगा, इसकी जानकारी सामने आई है।

टोटल इतने सेलिब्रिटीज होंगे कंगना की जेल में बंद

टेली चक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना के शो में इस बार टोटल 17 कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करते हुए और गेम खेलते हुए नजर आएंगे। इन सभी कंटेस्टेंट को शो में बने रहने और कंगना को इम्प्रेस करने के लिए इस बार दोगुनी मेहनत करनी पड़ेगी।

हाल ही में एकता कपूर ने जब ये कन्फर्म किया था कि उनके 'लॉक अप' का दूसरा सीजन आने वाला है, तो उन्होंने ये भी बताया था कि ये पिछले सीजन से ज्यादा बड़ा होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो ये शो 17 अप्रैल 2023 से टीवी पर ऑन एयर होगा।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एकता कपूर इस बार अपने इस शो को ओटीटी पर नहीं, बल्कि जीटीवी पर लेकर आएंगी। हालांकि, इस पर अब तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

इतने दिनों रहना होगा लॉक अप में बंद

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार ये शो बिग बॉस की तरह ही 90 दिन का होने वाला है। ये कितने बजे ऑन-एयर होगा, इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। इस शो के लिए अब तक कई बड़े सितारों के नाम सामने आ चुके हैं।

एक तरफ जहां प्रियंका चहर चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया और दिव्या अग्रवाल जैसे सितारे इस शो में हिस्सा लेने की बात से साफ इनकार कर चुके हैं, तो वहीं बातों ही बातों में राखी सावंत ये कह चुकी हैं कि वह इस शो का हिस्सा बन रही हैं। इसके अलावा रैपर एमीवे बंटाई और सौंदर्या शर्मा का नाम भी पार्टिसिपेट के तौर पर सामने आ रहा है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.