Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: आयशा खान पर भड़की ये एक्ट्रेस, बोलीं- 'वह मुनव्वर फारूकी को ब्लैकमेल कर रही...'

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के हालिया एपिसोड में आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि मुनव्वर ने सिर्फ उन्हें या नाजिला को नहीं बल्कि अपनी एक्स वाइफ को भी धोखा दिया था। अब मुनव्वर की को-कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर आयशा की क्लास लगाई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 12 Jan 2024 05:32 PM (IST)
Hero Image
इस एक्ट्रेस ने किया मुनव्वर फारूकी का सपोर्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस सीजन 17' में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आयशा खान (Ayesha Khan) ने मुनव्वर फारूकी पर 'टू टाइमिंग' करने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि एक ही समय में मुनव्वर नाजिला सिताशी (Nazila Sitashi) और उन्हें डेट कर रहे थे। हालांकि, शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद दोनों के रिश्ते काफी सुधर गए और आयशा ने उन्हें माफ कर दिया।

आयशा ने मुनव्वर पर लगाया था ये आरोप

एक वीकेंड का वार में जब सलमान खान ने आयशा की क्लास लगाई तो मुनव्वर ने उनसे दूरी बना ली। तब से दोनों के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। एक हालिया एपिसोड में जब मुनव्वर ने आयशा को नॉमिनेट किया तो एक्ट्रेस ने उन पर ऐसे-ऐसे आरोप लगाए कि अंकिता लोखंडे समेत बाकी घरवाले भी दंग रह गए।

आयशा ने कहा कि मुनव्वर ने अपनी एक्स वाइफ को धोखा दिया था। साथ ही कहा कि शो में आने से पहले मुनव्वर फारूकी ने एक और लड़की से शादी का वादा किया था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: छोटी सी उम्र में आयशा के साथ हुआ था हैरेसमेंट, Nazila को मुनव्वर ने उनके बारे में कही गंदी बात

आजमा ने लगाई आयशा को लताड़ा

आयशा के इन आरोपों के बाद कुछ लोग मुनव्वर का साथ रहे हैं तो कुछ एक्ट्रेस का। इस बीच मुनव्वर के साथ 'लॉक अप सीजन 1' में नजर आ चुकीं आजमा फल्लाह (Azma Fallah) ने आयशा को लेकर एक पोस्ट किया है और उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।

Azma Fallah

आजमा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मैं बहुत परेशान हूं, क्योंकि मैं ट्रेवलिंग कर रही हूं और मेरे पास 1000 मैसेज आ चुके हैं, जो मुझे मुनव्वर के मैटर में बात करने के लिए कह रहे हैं। वह एक यूज्ड मटैरियल आयशा के जरिए ब्लैकमेल हो रहा है।" इसके अलावा आजमा ने आयशा पर नाराज होते हुए कहा, "मेरे शब्द कठोर हैं, लेकिन मेरा यकीन करिए, यह उसी लायक है। उसने एक्सेप्ट भी किया है।"

वीकेंड में होगा आयशा पर वार

अपकमिंग वीकेंड का वार करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करने जा रहे हैं। वह आयशा खान पर बरसेंगे और उन्हें मुनव्वर को एक्सपोज करने पर फटकार लगाएंगे। करण पूछेंगे कि वह इतने दिनों से आखिर क्यों चुप थीं और नॉमिनेट होने के बाद ही उन्होंने मुनव्वर को लेकर ऐसा क्यों कहा। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सिर्फ नाजिला और आयशा नहीं, Munawar Faruqui ने Ex वाइफ को भी दिया था धोखा, रो-रो कर पत्नी ने कही थी ये बात