Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Upp फेम शिवम शर्मा की हुई रोका सेरेमनी, वीडियो शेयर कर लेडी लव के लिए लिखीं खूबसूरत बातें

Shivam Sharma स्पिल्टिसविला 13 और लॉक अप जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुके शिवम शर्मा ने फैंस के साथ एक अपडेट शेयर किया है। उनकी रोका सेरेमनी हो चुकी है जिसका उन्होंने प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। इसी के साथ शिवम ने अपनी लेडी लव के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिल को छू देने वाली बातें कही हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 27 Jun 2023 02:01 PM (IST)
Hero Image
Shivam Sharma and Samaira Thakur Roka Ceremony

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो की दुनिया का जाना माना नाम बन चुके शिवम शर्मा की सोशल मीडिया पर अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है। उन्हें 'लॉक अप' (Lock Upp) और 'स्पिल्टिस्विला 13' (Splitsvilla 13) में देखा गया था। इन दो शो में नजर आने के बाद से ही शिवम की यूथ पॉपुलेशन के बीच अच्छी पकड़ बन गई। शिवम शर्मा आज एक ठीकठाक प्रसिद्धी बन चुके हैं।

शिवम की हुई रोका सेरेमनी

शिवम शर्मा को बतौर कंटेस्टेंट काफी पसंद किया गया, क्योंकि वह मजबूत दावेदारों में से एक थे। शिवम काफी टाइम से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी लाइफ की न्यू जर्नी के बारे में फैंस के साथ शेयर किया। उन्होंने अपनी लेडी लव समायरा ठाकुर से रोका कर लिया है, और इसका एक खूबसूरत सा वीडियो भी शेयर किया है।

'अनंतकाल तक तुम्हारे प्यार में पागल हूं'

शिवम शर्मा ने समायरा से रोका सेरेमनी का वीडियो प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "अनंतकाल तक तुम्हारे प्यार में पूरी तरह से पागल हूं...आप हमारे लिए महादेव की ब्लेसिंग हो...मैं नहीं जानता था कि मुझे पहली नजर में ही प्यार हो जाएगा...आप एक सपने की तरह हो...और मैं वादा करता हूं कि अपनी आखिरी सांस तक आपको खुश रखूंगा, और इस बात का ख्याल रखूंगा कि इस दुनिया में ऐसा कुछ भी न हो जिसे हम एंजॉय न कर सकें...मैं पूरा प्लैनिट आपके साथ घूमना चाहता हूं, कभी न भूलने वाली यादें आपके साथ बनाना चाहता हूं...हमेशा के लिए मैं आपका हूं।''

View this post on Instagram

A post shared by 𝑨 𝑩 𝑺 𝑶 𝑳 𝑼 𝑻 𝑬 🧞 (@shivamsharmatic)

मुनव्वर फारुखी ने दी बधाई

शिवम की रोका सेरेमनी की जानकारी सामने आने पर फैंस ने उन्हें बधाई दी है। 'लॉक अप' में उनके साथी रहे मुनव्वर फारुखी ने भी उन्हें बधाई दी है।

बता दें कि शिवम शर्मा का नाम बिग बॉस रियलिटी शो के लिए भी सामने आ चुका है, लेकिन किसी कारण वह इस शो का हिस्सा नहीं बन सके। शिवम ने सनी लियोन (Sunny Leone) और रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) स्टारर 'स्पिल्ट्सविला 13' में पार्टिसिपेट किया था। वह इस शो के फर्स्ट रनर अप थे।