Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Upp 2: कंगना रनोट के शो में कन्फर्म हुई इस सेलेब की एंट्री, भयंकर गुस्से के लिए सलमान से खा चुके हैं डांट

Lock Upp Season 2 Second Confirm Contest Name Leaked कंगना रनोट का शो लॉक अप का सीजन 2 शुरू होने से पहले ही चर्चा में छाया हुआ है। अब शो के दूसरे कन्फर्म कंटेस्टेंट को लेकर जानकारी सामने आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 02 Mar 2023 05:32 PM (IST)
Hero Image
Lock Upp Season 2 Second Confirm Contest Name Leaked, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Lock Upp Season 2 Second Confirm Contest Name Leaked: कंगना रनोट का रियलिटी शो लॉक अप सीजन 2 पिछले काफी दिनों से चर्चा बटोर रहा है। शो के नए सीजन की धमाकेदार होने की खबरें सोशल मीडिया पर लगातार देखने को मिल रही है। इस बीच शो के पहले कंटेस्टेंट के कन्फर्म होने की जानकारी सामने आई है, जिनका नाम शो के फैंस के लिए भी शॉकिंग होने वाला है।

पहला कंटेस्टेंट हुआ कन्फर्म

लॉक अप सीजन 2 को लेकर अब तक कई कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाली दिव्या अग्रवाल को लेकर बीते दिन जानकारी सामने आई थी कि वो शो की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। अब दूसरे कंटेस्टेंट के नाम से भी पर्दा उठ गया है।

यह भी पढ़ें- Lock Upp 2: टीवी की ये ड्रामा क्वीन कंगना रनोट की जेल में छुड़ाएगी सबके छक्के, शो का पहला कैदी हुआ कन्फर्म?

दूसरे कंटेस्टेंट के नाम से उठा पर्दा

लॉक अप सीजन 2 के लिए पिछले काफी दिनों से एक्टर और मॉडल उमर रियाज के नाम की चर्चा चल रही थी। अब शो में उनकी एंट्री को कन्फर्म कर दिया गया है। ट्विटर पर कई सारे फैन पेज ने दावा किया है कि कंगना रनोट के शो में उमर रियाज की कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री पक्की हो गई है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 के ये दो कंटेस्टेंट्स अपने रिलेशनशिप का करेंगे खुलासा, नाम सुन लगेगा 440 वाट का झटका

बिग बॉस में कर चुके हैं इंप्रेस

उमर रियाज अगर लॉक अप 2 में नजर आते हैं तो ये उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। एक्टर पहले बिग बॉस जैसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने बिग बॉस के सीजन 15 में हिस्सा लिया था, लेकिन ज्यादा दूर तक सफर तय नहीं कर पाए थे।

गुस्से के लिए सलमान खान से खाई डांट

बिग बॉस 16 के दौरान उमर रियाज को उनके गुस्से के लिए कई बार फटाकर लगाई गई थी। यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान भी एक बार इतने आग बबूला हो गए थे कि उन्होंने उमर रियाज को जमकर डांट लगाई थी।