Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Upp 2: टीवी की ये ड्रामा क्वीन कंगना रनोट की जेल में छुड़ाएगी सबके छक्के, शो का पहला कैदी हुआ कन्फर्म?

Kangana Ranaut Reality Show Lock Upp Season 2 कंगना रनोट के शो लॉक अप को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा हो रही है। शो के कंटेस्टेंट्स के नाम जानने के लिए फैंस बेताब है। अब शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट को लेकर जानकारी सामने आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 01 Mar 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut Reality Show Lock Upp Season 2, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Reality Show Lock Upp Season 2: कंगना रनोट का शो लॉक अप सीजन 2 लगातार चर्चा में बना हुआ है। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी है। फैंस जानने के लिए बेताब हैं कि इस बार कंगना की जेल में कौन-कौन सा सेलिब्रिटी कैद होने वाला है। इस बीच अब शो के पहले कंटेस्टेंट के कन्फर्म होने की जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 के ये दो कंटेस्टेंट्स अपने रिलेशनशिप का करेंगे खुलासा, नाम सुन लगेगा 440 वाट का झटका

पहला कंटेस्टेंट हुआ कंफर्म

लॉक अप 2 के कंटेस्टेंट्स को लेकर टीवी के कई फेमस सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें कई कॉन्ट्रोवर्शियल स्टार्स के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में दिव्या अग्रवाल का नाम भी शुमार है। एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। लॉक अप के सीजन 2 में उनके आने की अफवाह पिछले कुछ दिनों से लगातार सामने आ रही थी। अब एक्ट्रेस ने खुद कन्फर्म कर दिया है।

ये ड्रामा क्वीन पहुंची लॉक अप

दरअसल, दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन किया। इस दौरान फैंस ने उनके रिलेशनशिप से लेकर उनके प्रोजेक्ट तक, कई सवाल पूछे। एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में कोई रियलिटी शो शामिल है। इस सवाल का जवाब देते हुए दिव्या ने कहा- शायद। एक्ट्रेस के इस जवाब के बाद लॉक अप 2 में उनकी एंट्री को पक्का माना जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

ये सितारे आ सकते हैं नजर

लॉक अप 2 में अब तक बिग बॉस 16 के कुछ कंटेस्टेंट्स के शामिल होने की खबरें कई बार सुनने को मिल चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 16 के शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट लॉक अप 2 का हिस्सा बन सकते हैं। इनके अलावा शो में आकाश ददलानी, राखी सावंत, असीम रियाज, शर्लिन चोपड़ा, उर्फी जावेद, प्रतीक सहजपाल, प्रियांक शर्मा और एमीवे बंटाई जैसे पॉपुलर सेलेब्स के शामिल होने की खबरें आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- MC Stan: एमसी स्टैन को लड़कियों में ये बात करती है अट्रैक्ट, सुनते ही गर्लफ्रेंड बूबा हो सकती हैं आग बूबला